A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेमो डिसूजा ने धोखाधड़ी के आरोपों को किया खारिज, कोरियोग्राफर ने बताई सच्चाई

रेमो डिसूजा ने धोखाधड़ी के आरोपों को किया खारिज, कोरियोग्राफर ने बताई सच्चाई

मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा ने रविवार रात अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने धोखाधड़ी के आरोप को खारिज कर सच का खुलासा किया है। उन पर एक डांस मंडली से 11.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Remo DSouza- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रेमो डिसूजा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा को लेकर हाल ही में एक डांस ग्रुप के साथ धोखाधड़ी करने की खबर सामने आई थी, जिसके एक दिन बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सच्चाई बताई। रेमो-लिजेल ने रविवार, 20 अक्टूबर की रात अपने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने धोखाधड़ी के आरोप को खारिज कर बताया है कि आखिर मामला क्या था। इस पोस्ट मे उन्होंने ये भी बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें न्यूज पढ़ाने के बाद मिली है, जिसके बाद वह खुद हैरान रह गए। उन पर एक डांस मंडली से 11.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

रेमो डिसूजा ने आरोपों को किया खारिज

रेमो ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ बयान जारी किया और उन्होंने धोखाधड़ी के लगे आरोपों पर निराशा व्यक्त करते हुए लोगों से कहा, 'अफवाहें फैलाने से बचने।' रेमो ने अपने बयान में यह भी लिखा कि वह और उनकी पत्नी जल्द ही अपने प्रशंसकों के सामने इस मामले में अपनी बात रखेंगे। पोस्ट में लिखा है,'मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से हमें पता चला है कि एक डांस मंडली ने मुझ पर और मेरी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायतें दर्ज की गई है।'

रेमो ने बताया सच धोखाधड़ी नहीं अफवाह

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने आगे कहा, 'ये जानकार मुझे बहुत दुख हुआ, काफी निराशाजनक है कि ऐसी जानकारी प्रकाशित हुई है। हम सभी से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे सही तथ्यों का पता लगाने से पहले अफवाहें फैलाने से बचें।' उन्होंने अपने बयान के अंत में कहा, 'हम उचित समय पर अपना मामला आगे बढ़ाएंगे और अधिकारियों के साथ हर संभव तरीके से सहयोग करने की भी कोशिश करेंगे, जैसा कि हमने अब तक किया है। हम अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को उनके प्यार और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। ये सब अफवाहें, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। लिजेल और रेमो।'

रेमो डिसूजा धोखाधड़ी मामला

बॉलीवुड के कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी के खिलाफ 26 वर्षीय डांसर की शिकायत के आधार पर 16 अक्टूबर को मीरा रोड पुलिस थाने में रेमो, उनकी पत्नी लिजेल और पांच अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) सहित अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया।

Latest Bollywood News