A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कंगुवा' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, सूर्या और बॉबी देओल की टक्कर से हिलेगा बॉक्स ऑफिस

'कंगुवा' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, सूर्या और बॉबी देओल की टक्कर से हिलेगा बॉक्स ऑफिस

सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इस मेगा बजट फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आएंगे। सिनेमाघरों में ये फिल्म धूम मचाने के लिए तैयार है। जानें रिलीज डेट-

Suriya bobby deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सूर्या और बॉबी देओल।

स्टूडियो ग्रीन ने सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' का रोमांचक पोस्टर जारी किया है, जिसमें रिलीज डेट की घोषणा की गई है। 'कंगुवा' के निर्माताओं ने दर्शकों को एक बेहतरीन ट्रेलर दिखाया है, जिसने लोगों के बीच उत्साह जगा दिया है, जिससे फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाए गए तीव्र दृश्य, एक्टर का शानदार प्रदर्शन और मंत्रमुग्ध कर देने वाले म्यूजिक ने पहले से ही चर्चा का माहौल बना दिया है। अब रिलीज डेट भी सामने आ गई है, ऐसे फैंस का जोश डबल हो गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक शिवा द्वारा निर्देशित 'कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म में से एक मानी जा रही है। इसका अनुमानित बजट 350 करोड़ रुपये से अधिक है, जो कि 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स से भी अधिक है। फिल्म की शूटिंग सात विभिन्न देशों में की गई है और इसका सेट प्रागैतिहासिक काल में है। इसके लिए हॉलीवुड के विशेषज्ञों को भी शामिल किया गया है, खासकर एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के क्षेत्र में। फिल्म में एक विशाल युद्ध दृश्य भी शामिल है, जिसमें 10,000 से अधिक लोग नजर आएंगे। स्टूडियो ग्रीन ने इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर बड़े पैमाने पर रिलीज करने के लिए प्रमुख वितरण कंपनियों के साथ साझेदारी की है। 14 नवंबर 2024 को 'कंगुवा' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें पोस्ट

1000 साल की कहानी दिखाएगी फिल्म

बता दें, शिवा ने इस अपकमिंग फिल्म का लेखन किया है। साल ही निर्देशन की कमान भी संभाली है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी लीड रोल में हैं। फिल्म में संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। बता दें, फिल्म दो अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी दिखाएगी। गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत रियल लोकेशन पर शूट का गई हैं। फिल्म की पूरी कहानी दो टाइमलाइन में चलती नजर आएगी। 1000 साल को एक साथ कवर किया गया है।

Latest Bollywood News