A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब अमिताभ को 'पीकू' के लिए मिला अवॉर्ड तो खुद को रोक नहीं पाई थीं रेखा, दौड़कर लगाया जया बच्चन को गले

जब अमिताभ को 'पीकू' के लिए मिला अवॉर्ड तो खुद को रोक नहीं पाई थीं रेखा, दौड़कर लगाया जया बच्चन को गले

हाल में ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद आपको आंखों देखी पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Jaya Bachchan rekha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जया बच्चन और रेखा।

दिग्गज अभिनेत्री रेखा को उनकी खूबसूरती के लिए आज भी सराहा जाता है। 69 साली की रेखा आज भी लोगों को अपनी अदाओं से इंप्रेस कर देती हैं। खूबसूरती के अलावा रेखा की एक्टिंग की भी खूब तारीफें होती हैं। इसके अलावा रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते को भी लोग खूब याद करते हैं। एक्ट्रेस ने सिम्मी गिरेवाल के शो में खुद अपना प्यार अमिताभ बच्चन के लिए जाहिर किया था। कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ के प्यार ने जया बच्चन को तोड़ दिया था। यही वजह रही कि उनके और रेखा के बीच हमेशा ही दूरिया देखने को मिलीं। सालों बाद अमिताभ बच्चन ने रेखा से किनारा कर लिया और अपनी शादीशुदा जिंदगी में मशगूल हो गए, लेकिन रेखा उन्हें कभी भूल न सकीं और इसकी एक झलक सालों पहले हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में भी देखने को मिली, जिसका थ्रोबैक वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

खुशी से झूमीं रेखा

ये थ्रोबैक वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का है जब अमिताभ बच्चन को 'पीकू' के लिए बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड मिला था। इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद अमिताभ तो खुश हुए ही, लेकिन उनसे भी ज्यादा खुश रेखा नजर आईं। खुशी से झूमती रेखा ने हर गिले शिकवे को भुलाकर जया बच्चन को बड़े ही प्यार से गले लगाया था।

अमिताभ को अवॉर्ड मिलते ही उत्साहित हुईं रेखा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुभाष घई बेस्ट एक्टर के लिए अमिताभ बच्चन के नाम का ऐलान करते हैं। जया बच्चन के बगल में बैठे अमिताभ झट से उठकर मंच पर अवॉर्ड लेने जाते हैं। दूर खड़ी रेखा खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। वो खिलखिला उठती हैं और जल्दी से जया बच्चन के पास जाती हैं। कुर्सी पर बैठी जया बच्चन को वो खड़ा करके उन्हें गले लगा लेती हैं और फ्रेंस किस भी देती हैं। जया भी उन्हें बड़े प्यार से गले लगाती हैं और दोनों एक दूसरे से बातें भी करती हैं। इसके बाद रेखा, जया बच्चन के पास ही खड़ी रहती हैं। इसी के साथ ही रणवीर सिंह के नाम का भी ऐलान होता और वो अमिताभ के साथ मंच साझा करते हैं। इस दौरान रेखा का एक्साइटमेंट देखने को मिलता है, वो दूर खड़ी उछल-उछलकर तालियां बजाती हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी रणवीर को अवॉर्ड मिलने पर उत्साहित दिखते हैं।

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं और इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक शख्स कमेंट में लिखा, 'जया को गर्व था लेकिन रेखा को उससे भी ज्यादा गर्व था।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'रेखा की आंखें तो देखो... प्यार से भरी हुई।' वहीं एक और यूजर ने कहा, 'वह उन्हें गले नहीं लगा सकीं, इसलिए उनकी पत्नी को गले लगा लिया, वह बहुत गर्वित दिख रही थीं।' ऐसे कई और शानदार कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है

Latest Bollywood News