A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं रेखा, 69 की उम्र में अपने क्लासी लुक से किया सबको फेल

सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं रेखा, 69 की उम्र में अपने क्लासी लुक से किया सबको फेल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था, जहां बाॅलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। हालांकि इस पार्टी में अपने लुक से लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान रेखा ने खींचा। 69 की उम्र में भी वो इस पार्टी में जब बन ठन कर पहुंची तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया।

Rekha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी-जहीर की पार्टी में गजब दिखीं रेखा

69 साल उम्र होने के बाद भी रेखा की खूबसूरती पहले की तरह ही बरकरार है। उनकी खूबसूरती आज भी दूसरी अभिनेत्रियों के चेहरे की चमक को फीका कर देती हैं। रेखा किसी भी इंवेट या पार्टी में शामिल होती है, अपनी प्रिजेंस से चार-चांद लगा देती हैं। वह जब भी कैमरा के सामने होती हैं, लोगों की उन पर से नजरें नहीं हटती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में तब हुआ जब वो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं। इस दौरान जब रेखा ने बन ठन कर पार्टी में एंट्री की तो बस हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।

सोनाक्षी-जहीर की पार्टी में गजब दिखीं रेखा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पार्टी में रेखा  क्रीम और गोल्डन सिल्क सूट पहनकर पहुंची थीं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मांग में टीका, कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में लंबा हार कैरी किया था, जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। वहीं सूट के साथ रेखा ने गोल्डन हाई हील्स से अपना लुक पूरा किया था। इसके साथ उन्होंने हाथों में खूब सारी चूड़ियों के साथ-साथ एक लाइट ग्रीन कलर की स्टाइलिश पोटली भी कैरी की थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पार्टी में रेखा के इस लुक को कोई भी टक्कर नहीं दे पाया। वहीं एवरग्रीन एक्ट्रेस का इस लुक के साथ मेकअप भी कमाल का दिखा। ब्राउन शेड मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ बालों को जूड़ा बनाकर उनपर गजरा सजाए रेखा इस पार्टी में अपने लुक से कयामत ढा रही थीं। तभी तो जब उन्होंने इस पार्टी में एंट्री की तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया। 

रेखा की फिल्में 

बता दें कि रेखा ने साल 1970 में रिलीज हुई फिल्म ‘सावन भादों’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रेखा की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई, जिसके बाद रेखा रातों-रात स्टार बन गईं। लेकिन रेखा को असली पहचान 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो अनजाने’ से मिली, जिसमें वह अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में रेखा की एक्टिंग से लेकर अमिताभ बच्चन संग उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था। इसके बाद रेखा ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिसमें ‘खून भरी मांग’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सुहाग’, ‘जुदाई’, ‘कामसूत्र: टेल ऑफ लव’, ‘उमराव जान’, ‘सिलसिला’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बीवी हो तो ऐसी’, ‘राम बलराम’ समेत कई हिट फिल्में शामिल हैं। हालांकि लंबे समय से रेखा अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं। लेकिन आज भी रेखा को उनके फैंस क्वीन ऑफ सिल्वर स्क्रीन कहते हैं। यही वजह है कि रेखा की लेटेस्ट फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

Latest Bollywood News