A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रतन टाटा की मौत की खबर सुन लगा झटका, श्रद्धांजलि देने के लिए दिलजीत ने रोका कॉन्सर्ट, कहा 'यकीन नहीं हो रहा'

रतन टाटा की मौत की खबर सुन लगा झटका, श्रद्धांजलि देने के लिए दिलजीत ने रोका कॉन्सर्ट, कहा 'यकीन नहीं हो रहा'

दिलजीत दोसांझ ने जर्मनी में अपने कॉन्सर्ट के दौरान रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल होते दिखाई दिए। उनका एक ऑनलाइन वीडियो सामने आया है, जिसमें गायक ने भारत के आइकन से सीखी गई बातों के बारे में बात की।

Ratan Tata- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रतन टाटा को याद कर इमोशनल हुए दिलजीत

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी, जिनका 9 अक्टूबर, 2024 को निधन हो गया। जर्मनी में परफॉर्म करते समय दिलजीत को टाटा के निधन की खबर मिली, जिसके बाद वह स्टेज पर उन्हें याद करते हुए इमोशनल हो गए। कॉन्सर्ट का भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना कॉन्सर्ट बीच में रोक कर रतन टाटा को श्रद्धांजलि और सम्मान देते नजर आ रहे हैं और उनके बारे में कुछ खास बातें भी बताई। साथ ही दिलजीत ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें कभी भी रतन टाटा से मिलने का मौका नहीं मिला, लेकिन वो उनको अपना आदर्श मनाते थे।

रतन टाटा की मौत पर भावुक हुए दिलजीत

दिलजीत ने पंजाबी में कहा, 'आप सभी रतन टाटा के बारे में जानते हैं। उनका निधन हो गया है। मेरी तरफ से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। मुझे लगता है कि उनके बारे में बात करना जरूरी है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में हमेशा सफलता मिलने के बाद भी कड़ी मेहनत की है। मैंने उनके बारे में जो कुछ भी सुना और पढ़ा है वो उससे भी कई ज्यादा अच्छे इंसान थे। मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में कुछ भी गलत बोलते नहीं देखा। आज हमने देश का भारत का 'रतन' खो दिया है।' रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए सिंगर स्टेज पर अपने आंसू रोक नहीं पाए और रो पड़े।

रतन टाटा को श्रद्धांजलि के लिए रोका कॉन्सर्ट

अभिनेता-गायक दिलजीत ने आगे कहा, 'रतन जी ने अपने जीवन में हमेशा कड़ी मेहनत की है, अच्छा काम किया है, लोगों को बहुत मदद की और सच में यही जीवन है, हमारा जीवन ऐसा ही होना चाहिए जो दूसरों के काम आ सके। अगर हम उनके जीवन से एक चीज सीख सकते हैं, तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, सकारात्मक सोचना चाहिए, मददगार बनना चाहिए और जीवन को पूरी तरह से जीना चाहिए।' रतन टाटा का बुधवार, 9 अक्टूबर को निधन हो गया। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए उन्होंने कॉन्सर्ट को बीच में रोक दिया और कहा कि आज का कॉन्सर्ट भारत के रतन के नाम होगा।

Latest Bollywood News