A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना से लेकर महेश बाबू तक, साउथ के इन सितारों को खूब भाई 'जिगरा', आलिया भट्ट को मिल रही तारीफ

रश्मिका मंदाना से लेकर महेश बाबू तक, साउथ के इन सितारों को खूब भाई 'जिगरा', आलिया भट्ट को मिल रही तारीफ

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' को अच्छा रिव्यू मिल रहा है। साथ ही आलिया भट्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है। साउथ सिनेमा के सितारों को भी आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा पसंद आई है।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। आलिया भट्ट की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है। फैन्स ने जहां आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है, वहीं साउथ सिनेमा के सितारे भी पीछे नहीं रहे। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने भी ट्वीट कर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा को शानदार बताया है। साथ ही एक्ट्रेस की भी जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही रश्मिका मंदाना ने भी आलिया भट्ट की खूब तारीफ की है। 

क्या बोले साउथ स्टार्स

रश्मिका मंदाना ने कहा, 'मैंने यह फिल्म देखी थी और मैं टीम को कसकर गले लगाने से खुद को रोक नहीं पाई। आलिया भट्ट, आप हम सभी के लिए उम्मीद की किरण हैं। हमें अपनी प्रतिभा और अपनी कला का साक्षी बनाने के लिए धन्यवाद। वेदांग रैना, मैं आपको अधिक से अधिक देखना चाहती हूं।' आलिया भट्ट के फैन्स पेज से ये ट्वीट वायरल हो रहा है।  रश्मिका ने आगे कहा, 'वासन बाला सर, अब से मैं हमेशा आपका समर्थन करती रहूंगी। राहुला... आपने मुझे बिल्कुल आश्चर्यचकित कर दिया है' रश्मिका ने फिल्म के निर्माण के लिए शाहीन भट्ट और करण जौहर की भी सराहना की। रश्मिका के साथ ही साउथ स्टार महेश बाबू ने भी फिल्म को सुपरहिट बताया है। महेश बाबू ने लिखा, 'पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर की तरह लग रही है। आज रिलीज़ के लिए @aliaa08 और पूरी टीम को शुभकामनाएं!' आलिया ने महेश की शुभकामनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद सर। 

ऑस्कर विनर फिल्म निर्माता ने भी तारीफ

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा जिन्होंने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता था, ने लिखा, 'जिगरा बहुत अच्छी है! मैं कभी किसी फिल्म में इतना नहीं रोयी ♥️ @aliaa08 जादुई क्षमताओं से परे हैं। @Vasan_Bala आपकी कला प्रतिभाशाली है। भाषा का खेल पसंद आया और फिर भी बहुत भावुक। संपादन और बीजीएम सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। #VedangRaina – एक सितारे का जन्म होता है।' 

Latest Bollywood News