A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता बनने के बाद रणवीर सिंह की रिलीज होंगी ये 5 फिल्में, कितना चलेगा बॉक्स ऑफिस पर जादू, 'शक्तिमान' से टिकी हैं उम्मीदें

पिता बनने के बाद रणवीर सिंह की रिलीज होंगी ये 5 फिल्में, कितना चलेगा बॉक्स ऑफिस पर जादू, 'शक्तिमान' से टिकी हैं उम्मीदें

रणवीर सिंह की 5 अपकमिंग फिल्मों का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह हाल ही में पिता बने हैं। ऐसे में उनके फैन्स को रणवीर सिंह से पर्दे पर भी उम्मीदें बढ़ गई हैं। ये 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती हैं।

ranveer singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में।

रणवीर सिंह इन दिनों पिता बनने के जश्न में डूबे हुए हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है। रणवीर सिंह अब पिता बनने के साथ ही धमाकेदार अंदाज में सिनेमाघरों में भी एंट्री करने वाले हैं। रणवीर सिंह को अपनी 5 अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्में जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धुआं उठाने वाली हैं। बीते साल रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अब रणवीर सिंह की 5 फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं। इनमें से शक्तिमान फिल्म से सबसे ज्यादा उम्मीदें लगी हुई हैं।

1- शक्तिमान: मुकेश खन्ना स्टारर टीवी शो शक्तिमान कई साल तक लोगों के दिलों पर राज करता रहा। इस सीरियल ने न केवल घर-घर में जगह बनाई बल्कि बच्चों का फेवरेट टीवी शो भी बन गया। अब इसी नाम से फिल्म बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह लीड रोल निभाने वाले हैं। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके बाद भी फैन मेड शक्तिमान का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल रहता है। जिसमें रणवीर सिंह को शक्तिमान के पोज में पेश किया जाता है।

2- डॉन-3: अमिताभ बच्चन ने डॉन फिल्म के जरिए खूब जलवा बिखेरा था। इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन के स्टार्डम में चार चांद लगाए और खूब पैसे कमाकर दिए। इसके बाद शाहरुख खान ने भी 1 नहीं बल्कि 2 बार डॉन बनकर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। लेकिन अब डॉन-3 में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट जारी नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही इस फिल्म के रिलीज की तारीखें सामने आ जाएंगी। 

3- सिंघम अगेन: डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा रहे रणवीर सिंह सिंबा में खूब जंचे थे। इतना ही नहीं ये फिल्म रणवीर सिंह ने हिट भी करा ली थी। इस फिल्म में सिंबा का किरदार निभाने के बाद रणवीर सिंह को अब सिंघम अगेन में भी कास्ट किया गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह अपने कोस्टार अजय देवगन के साथ पर्दे पर जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं। 

4- वेलापरी: तमिल भाषा की दुनिया में धूम मचाने वाली फिल्म वेलापरी का हिंदी रीमेक बन रहा है। बताया जा रहा है कि वेलापरी नाम की फिल्म के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है। ये फिल्म भी अगले साल तक रिलीज की जा सकती है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन बताया जा रहा है कि डायरेक्टर एस शंकर सुपरस्टार रणवीर सिंह से बात-चीत कर रहे हैं। 

5- बैजू बावरा: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब तक रणवीर सिंह के साथ 'बाजीराव मस्तानी' हो या फिर 'पद्मावत'जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। अब ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिल सकती है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली जल्द ही बैजू बावरा नाम की फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है।

Latest Bollywood News