A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Singham Again के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने बताई वजह

Singham Again के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने बताई वजह

'सिंघम अगेन' ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका इस इवेंट में क्यों नहीं आ पाईं। रोहित शेट्टी की इस कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंचीं दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। फिल्म जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ दमदार डायलॉग्स भी हैं। सोशल मीडिया पर लोग ट्रेलर में दिख रही स्टार कास्ट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 'सिंघम अगेन' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसकी रिलीज का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रणवीर सिंह से सवाल किया गया कि दीपिका पादुकोण क्यों नहीं आई तो उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वो बिजी है।

ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं दिखीं दीपिका

रणवीर सिंह ने 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान खुलासा किया। जब अभिनेता से पूछा गया कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम में क्यों नहीं आ सकीं तो उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने का संकेत देते हुए कहा, 'दीपिका अपने बच्चे की देखभाल में बहुत व्यस्त हैं, इसलिए वह इस इवेंट में नहीं आ पाईं।' साथ ही उन्होंने आगे  बताया, 'दीपिका पादुकोण दिन में बेबी के साथ बहुत व्यस्त रहती हैं और मेरी ड्यूटी नाइट में है, इसलिए मैं आ गया।'

दीपिका की बेटी का बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेता रणवीर सिंह के इस मजाकिया जवाब ने इवेंट में मौजूद सभी लोगों को हंसा दिया। उन्होंने आगे कहा,'मेरी बेटी का डेब्यू हो गया है। क्योंकि जब दीपिका सिंघम की शूटिंग कर रही थीं, तब वह प्रेग्नेंट थीं।' वहीं इस ट्रेलर लॉन्च में रणवीर अपनी पत्नी के पोस्टर के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए।

सिंघम अगेन की कास्ट

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर एक खलनायक के रूप में नजर आने वाले हैं। वहीं रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News