A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने आदित्य धर संग अपकमिंग फिल्म का किया एलान, पर्दे पर इन 5 दिग्गज अभिनेता के साथ आएंगे नजर

रणवीर सिंह ने आदित्य धर संग अपकमिंग फिल्म का किया एलान, पर्दे पर इन 5 दिग्गज अभिनेता के साथ आएंगे नजर

रणवीर सिंह ने आदित्य धर संग अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर बिग बजट फिल्म का दमदार फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए इसकी स्टार कास्ट का एलान कर दिया है। इतना ही नहीं कास्ट की झलक भी दिखा दी है। फिल्म में संजय दत्त, आर माधवन, अर्जुन रामपाल, अक्षय खन्ना नजर आएंगे।

Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह इन 5 दिग्गज अभिनेता संग आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर बिग बजट फिल्म की घोषणा 27 जुलाई, को कर दी है। इस अनटाइटल्ड फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने स्टार कास्ट का खुलासा भी कर दिया है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कई बेहतरीन कलाकार दिखाई देने वाले हैं। आदित्य धर की इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो और बी62 स्टूडियो द्वारा किया गया है। इस फिल्म की कास्ट देख लोग अब रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणवीर सिंह इन पर्दे पर धुरंधर संग आएंगे नजर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए मशहूर निर्देशक आदित्य धर अपनी दूसरी मोशन पिक्चर का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें 1 या 2 नहीं बल्कि 6 दमदार कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कई दिग्गजों का नाम शामिल है। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है। आदित्य धर की इस धमाकेदार फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त होने वाली है। रणवीर सिंह ने 'धुरंधर' नाम से इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

रणवीर सिंह ने आदित्य धर संग नई फिल्म का किया एलान

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को खुशखबरी शेयर करते हुआ लिखा है,'ये खुशखबरी मेरे उन फैंस के लिए जिन्होंने धैर्य बनाए रखा हुआ था और इस फिल्म के बारे में जनाने के लिए लंबा इंतजार किया है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं और इसलिए मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार, एक ऐसी फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को शेयर कर अपकमिंग फिल्म की अपडेट दे रहे हैं। इस बार, पर्सनल है।'

रणवीर सिंह की नई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के अलावा वो आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म में संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News