A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हाईवे' का ट्रक ड्राइवर था रियल लाइफ में टैक्सी ड्राइवर, वेटर का भी किया काम, अब बॉलीवुड में एक्टिंग का बोलबाला

'हाईवे' का ट्रक ड्राइवर था रियल लाइफ में टैक्सी ड्राइवर, वेटर का भी किया काम, अब बॉलीवुड में एक्टिंग का बोलबाला

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज 48 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी कहानियां लेकर आए हैं, जो आपको शादय ही पता होंगी।

Randeep Hooda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट।

अभिनेता रणदीप हुड्डा हाल में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर चुके हैं। रणदीप ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया और अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। आज, वह इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में ड्राइवर थे? इतना ही नहीं उन्होंने वेटर का भी काम किया है। रणदीप ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि 90 के दशक में वह एक नाइट कैब ड्राइवर थे और एक छात्र के रूप में पैसे कमाने के लिए उन्होंने तीन साल तक टैक्सी चलाई। उन्होंने कहा कि वह इसमें काफी अच्छे भी थे। आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से बताते हैं।

फिल्मों में आने से पहले किया ये काम

ड्राइविंग के अलावा 48 वर्षीय एक्टर ने ऑस्ट्रेलिया के एक चीनी रेस्तरां में वेटर का काम भी किया। उन्होंने कहा, 'उस वक्त ऐसा लगता था कि कोई भविष्य ही नहीं दिख रहा है। अभी भी ऐसा ही लगता है। मैं डरता तब भी नहीं था और डरता मैं अब भी नहीं हूं, क्योंकि मैं जाट हूं और हमारा यही रवैया है, जो होगा देखा जाएगा।' 'सरबजीत' अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने टैक्सी चालक के रूप में अच्छी आय अर्जित की। अभिनेता ने कहा, 'मुझे पता था कि कौन से रास्ते से मुझे यात्री मिलेंगे, नाइट क्लब कब खुलेंगे और कब बंद होंगे और लोग किस समय ऑफिस से निकलेंगे। इससे मुझे बाकी टैक्सी ड्राइवरों से ज़्यादा कमाई करने में मदद मिली, जिन्हें मैं जानता था।' 

इन फिल्मों में दिखी सॉलिड एक्टिंग

बॉलीवुड में आने से पहले रणदीप ने मॉडलिंग और थिएटर किया था। उन्होंने मीरा नायर की 'मॉनसून वेडिंग' से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर', 'रंग रसिया', 'हाईवे', 'सरबजीत', 'कॉकटेल', 'किक', 'सुल्तान', 'लाल रंग', 'जिस्म 2', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' और 'लव आज कल 2' जैसी फिल्मों में नजर आए। अपनी एक्टिंग से रणदीप ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल में ही एक्टर ने शादी की। 47 साल की उम्र में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैसराम से शादी कर ली। लिन भी एक्ट्रेस हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Latest Bollywood News