A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर दोबारा बने दूल्हा, बारातियों के साथ ली ग्रैंड एंट्री और जमकर किया डांस, देखें वीडियो

रणबीर कपूर दोबारा बने दूल्हा, बारातियों के साथ ली ग्रैंड एंट्री और जमकर किया डांस, देखें वीडियो

रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। अभिनेता का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में रणबीर बारात और ढोल-नगाड़ों के साथ ग्रैंड एंट्री लेते नजर आ रहे हैं।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिर दूल्हा बने रणबीर कपूर

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस चर्चित फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म से अभिनेता का लुक पहले ही वायरल हो चुका है, जिसके बाद मेकर्स पूरी सावधानी के साथ शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच रणबीर कपूर का एक और वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह शेरवानी पहने, पगड़ी लगाए दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। रणबीर का यह अंदाज उनके फैंस का दिल जीत रहा है। दरअसल, हाल ही में अभिनेता एक इवेंट में शामिल हुए थे, जिसमें उन्होंने दूल्हा बनकर रैंप वॉक की। रणबीर इस फैशन इवेंट के शो स्टॉपर थे।

दोबारा दूल्हा बने रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने दिल्ली में आयोजित फैशन इवेंट में फेमस डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए शो स्टॉपर बने। सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर आइवरी और ब्लश पिंक शेरवानी और दुपट्टा लिए नजर आ रहे हैं और सिर पर पगड़ी पहने हुए हैं। उन्होंने पिंक कलर की मोजरी भी पहनी है। वीडियो में रणबीर कार में बारात के साथ ग्रैंड एंट्री लेते देखे जा सकते हैं। जैसे ही वह रैंप पर आते हैं, सभी उनके साथ डांस करने लगते हैं और रणबीर भी सबका साथ देते हैं।

स्टेज पर जमकर किया डांस

रणबीर के साथ वीडियो में 'तू झूठी मैं मक्कार' को-स्टार अनुभव बस्सी भी नजर आ रहे हैं। दोबारा दूल्हा बने रणबीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान अभिनेता को वेव करते देखा जा सकता है। रणबीर के इस वीडियो पर उनके फैंस रिएक्शन देते नहीं थक रहे हैं। कई ने कमेंट करते हुए अभिनेता के लुक की तारीफ की। इसके अलावा भी रणबीर का एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें रणबीर अपनी और आलिया की शादी के बारे में बात करते दिख रहे हैं। रणबीर ने बताया कि शादी की पूरी व्यवस्थाएं आलिया ने की थीं और वह बस उन्हें फॉलो कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी शादी घर में हुई थी और इसमें ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हुए थे, इसलिए ये उनके लिए एक परफेक्ट मैरिज थी।

2022 में हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2022 में अपने घर में ही सात फेरे लिए थे। शादी के बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं और फैंस संग अपनी खुशी शेयर की थी। यही नहीं, वेडिंग इवेंट के बाद रणबीर-आलिया ने बाहर आकर पैपराजी के सामने पोज दिए, जिसके बाद अभिनेता ने अपनी नई दुल्हनिया को गोद में उठाया और लेकर अंदर चले गए। इसी साल कपल ने अपनी बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया। दोनों को अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है।

Latest Bollywood News