A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर ने डेटिंग लाइफ पर खोले कई राज, बोले- 'दो टाॅप एक्ट्रेसेज की वजह से बनी कैसानोवा और धोखेबाज की इमेज'

रणबीर कपूर ने डेटिंग लाइफ पर खोले कई राज, बोले- 'दो टाॅप एक्ट्रेसेज की वजह से बनी कैसानोवा और धोखेबाज की इमेज'

रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कई खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस को डेट किया है, जिनकी वजह से इंडस्ट्री में उनकी कैसानोवा और धोखेबाज की इमेज बन गई है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक्टर ने खुद अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा है।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN डेटिंग लाइफ पर बोले रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। रणवीर ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हालांकि फिल्मों से ज्यादा रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। रणबीर आलिया से पहले बॉलीवुड की कई खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। हालांकि, रणबीर अपनी निजी जिंदगी पर बेहद कम ही चर्चा करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं रणबीर कपूर ने क्या कहा है। 

डेटिंग पर बोले रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर कपूर जल्द ही निखिल कामथ के 'पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट' में नजर आने वाले हैं, जिसका एक छोटा सा ट्रेलर अभी सामने आया है। इसमें रणबीर कपूर होस्ट के साथ बैठकर कई मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान रणबीर ने अपनी डेटिंग लाइफ पर भी खुल के बात की है। रणबीर ने कहा कि- 'मैंने पहले दो बहुत टाॅप अभिनेत्रियों को डेट किया है, जो मेरी पहचान बन गई... मुझे कैसनोवा और धोखेबाज़ होने का टैग मिला। मैं अपने जीवन के बहुत बड़े हिस्से में धोखेबाज़ होने के लेबल के साथ जी रहा हूं। मैं अभी भी इसके साथ जी रहा हूं।'

रणबीर का वर्क फ्रंट

रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की शूटिंग में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News