A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर संग गपशप करती दिखी रानी मुखर्जी, दुर्गा पूजा की खूबसूरत झलकियां हुई वायरल

रणबीर कपूर संग गपशप करती दिखी रानी मुखर्जी, दुर्गा पूजा की खूबसूरत झलकियां हुई वायरल

रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई में दुर्गा पूजा पंडाल में माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात रानी मुखर्जी से हुई। ये वीडियो देख आप सभी को 'सांवरिया' फिल्म की याद आ जाएगी। दिल को छू लेने वाला ये पल सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

Ranbir Kapoor meet Rani Mukerji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-रानी मुखर्जी साथ में आए नजर

कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को चल रहे दुर्गा पूजा उत्सव में भाग लेते हुए देखा गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर माता का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। जहां रणबीर को रानी मुखर्जी से बातचीत करते देखा जा सकता है। दोनों का ये दिल को छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये पुनर्मिलन आपको भी फिल्म 'सावरिया' के दिनों की याद दिलाएगा। इसके पहले काजोल और जया बच्चन का भी एक गपशप करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दोनों के अलग-अलग एक्सप्रेशन दिखाई दे रहे हैं।

रानी मुखर्जी ने रणबीर कपूर पर लुटाया प्यार

रणबीर कपूर को मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में माता का आशीर्वाद लेते वक्त देखा गया। अभिनेता इस दौरान ग्रे शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए शानदार लुक में नजर आए। रणबीर इस इवेंट में रानी मुखर्जी के साथ बैठे थे जो पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रणबीर कपूर और रानी मुखर्जी दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, रानी को रणबीर को प्यार से गाले लगाते हुए देखा जा सकता है। वहीं दोनों एक साथ पैपराजी को पोज दे रहे थे। इस वीडियो को देख लोगों को फिल्म 'सांवरिया' की याद आ रही है, जिसकी वजह से दोनों चर्चा में हैं।

इन फिल्मों रणबीर कपूर आएंगे नजर

रणबीर और रानी ने 2007 की फिल्म 'सांवरिया' में स्क्रीन शेयर की थी जो अभिनेता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में सोनम कपूर और सलमान खान भी थे। काम की बात करें तो रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण के शूटिंग में व्यस्त हैं। वह संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' की शूटिंग भी शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल उनके साथ हैं।

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म

इस बीच, रानी मुखर्जी भी वाईआरएफ के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही 'मर्दानी 3' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 2025 के पहले महीन में फिल्म को लेकर और ज्यादा डिटेल्स मिलने की उम्मीद की जा रही है।

Latest Bollywood News