A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 1 सीन के लिए दिए 37 टेक, लेकिन नहीं जमी कहानी, रणबीर-श्रद्धा कपूर के स्टारडम पर बची फिल्म

1 सीन के लिए दिए 37 टेक, लेकिन नहीं जमी कहानी, रणबीर-श्रद्धा कपूर के स्टारडम पर बची फिल्म

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में एक सीन के लिए रणबीर कपूर ने 37 टेक दिए थे।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर

रणबीर कपूर उनके परिवार में तीसरी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं। अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर रणबीर कपूर ने भी बॉलीवुड में एक खास जगह हासिल कर ली है। अपनी फिल्मों के लिए रणबीर कपूर काफी डेडिकेटिड रहते हैं। इसका खुलासा हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन ने किया है। बीते साल 11 मार्च 2023 को दोनों की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर ने एक सीन के लिए 37 टेक दिए थे। इसके बाद भी लोगों को फिल्म की कहानी ज्यादा पसंद नहीं आई थी। हालांकि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की स्टारडम की दम पर फिल्म हिट रही थी और 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी। 

रणबीर ने एक सीन के लिए 37 टेक

डायरेक्टर लव रंजन ने बीते दिनों इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि 'तू झूठी मैं मक्कार की शूटिंग का तीसरा दिन था। एक सीन के लिए रणबीर को 37 टेक देने पड़े। इसके बाद भी उन्होंने कहा कि अगर तुम 100 प्रतिशत ओके नहीं करते तो फिर से कर सकते हैं। हालांकि ये शॉट ओके हो गया था।' रोमांटिक कॉमेडी वाली इस फिल्म में स्टेंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को भी लीड रोल में लिया गया था। फिल्म में तीनों की कहानी को क्रिटिक्स ने कोई खास सराहना नहीं दी थी।

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी फिल्म

फिल्म रिलीज होने से पहले काफी सुर्खियों में रही। हालांकि फिल्म रिलीज होते ही क्रिटिक्स ने इसकी कोई खास तारीफ नहीं की। लोगों को भी इसकी कहानी कोई खास पसंद नहीं आई। हालांकि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की स्टारडम के चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 175 करोड़ रुपयों की कमाई कर डाली। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। 

Latest Bollywood News