A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रावण भी तो प्यार में थे', ये क्या बोल गए 'रामायण' के कास्टिंग डायरेक्टर?

'रावण भी तो प्यार में थे', ये क्या बोल गए 'रामायण' के कास्टिंग डायरेक्टर?

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में नीतेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर खुलकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर को कास्ट किए जाने के कारण का खुलासा किया और कुछ ऐसा बोल गए, जिस पर खलबली मच सकती है।

Mukesh Chhabra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुकेश छाबड़ा ने रावण पर दिया बयान

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सिनेमा जगत का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है और नीतेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की भी पूरी कास्ट मुकेश छाबड़ा ने ही फाइनल की है। हाल ही में मुकेश छाबड़ा ने इस चर्चित फिल्म को लेकर खुलकर चर्चा की और अपकमिंग फिल्म को लेकर कई खुलासे भी किए। उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि फिल्म में रणबीर कपूर को ही प्रभु श्रीराम के किरदार के लिए क्यों चुना गया और साथ ही कुछ ऐसा भी बोल गए, जिससे हंगामा मच सकता है।

मुकेश छाबड़ा ने रावण पर दिया बयान

रणवीर अल्लाहाबादिया के पॉडकास्ट में बात करते हुए मुकेश छाबड़ा ने फिल्म के किरदारों पर बात की। दूसरी तरफ मुकेश छाबड़ा का मानना है कि रावण अपनी जगह सही थे और उन्होंने जो भी किया प्यार में किया था। मुकेश छाबड़ा ने राणव पर अपने विचार रखे और जो भी कहा, चलिए उसके बारे में आपको बताते हैं।

क्या बोले मुकेश छाबड़ा?

मुकेश छाबड़ा ने इस पर बात करते हुए कहा- 'यार वो भी तो प्यार में थे ना। वह बदला चाहते थे, लेकिन वो भी प्यार में थे। जहां तक मैं रावण को समझ पाया हूं, वह दुष्ट और प्रतिशोधी थे, लेकिन उनका बदला अपनी बहन के प्रति प्रेम से प्रेरित था। उन्हें वही करना था जो उन्हें अपनी बहन के लिए करना था। वो भी अपनी तरफ से ठीक थे। युद्ध में, दोनों पक्ष मानते हैं कि वे सही पक्ष पर हैं। लेकिन, आखिरकार, रावण प्यार से प्रेरित था।'

यश निभा सकते हैं रावण की भूमिका

नीतेश तिवारी की रामायण में, केजीएफ स्टार यश के 'रावण' की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं।  हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म में रणबीर कपूर को राम और साई पल्लवी माता सीता के के किरदार में दिखाई देंगे। कथित तौर पर, निर्माताओं ने हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल को चुना है।

सैफ अली खान भी रावण पर दिए बयान पर हुए थे ट्रोल

बता दें, 2020 में तब सैफ अली खान को भी भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने कहा था कि वह ओम राउत की बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण का 'मानवीय' संस्करण पेश करेंगे। अपने इस बयान के बाद सैफ अली खान खूब ट्रोल हुए थे।

Latest Bollywood News