A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ससुर वासु भगनानी के नाम ने बिगाड़ा रकुल का मूड, सवाल सुनते ही दिखाए तेवर, Sorry कहकर भागीं बहूरानी

ससुर वासु भगनानी के नाम ने बिगाड़ा रकुल का मूड, सवाल सुनते ही दिखाए तेवर, Sorry कहकर भागीं बहूरानी

रकुल प्रीत सिंह का इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स 2024 से एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल्स ने निशाने पर ले लिया है। वीडियो में एक्ट्रेस को उनके ससुर वासु भगनानी को लेकर किए गए सवाल के बाद ग्रीन कारपेट छोड़कर जाते देखा जा सकता है।

rakul preet singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ससुर का नाम सुन क्यों भड़कीं रकुल प्रीत सिंह?

अबू धाबी में IIFA 2024 आयोजित किया गया, जिसके चलते इन दिनों आधा बॉलीवुड अबू धाबी में है। बॉलीवुड के तमाम सितारे इस इवेंट में शामिल हुए, जिनमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है। रकुल प्रीत सिंह ने ग्रीन कलर के आउटफिट में इवेंट में शिरकत की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बीच रकुल का एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें वह ग्रीन कारपेट पर अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। इसी दौरान रकुल से उनके ससुर और पूजा एंटरटेनमेंट के ओनर वासु भगनानी को लेकर सवाल किया गया। ससुर को लेकर पूछे गए सवाल पर रकुल प्रीत सिंह का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।

ससुर का नाम सुन रकुल के चेहरे का उड़ा रंग

शोशा ने रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री से जब उनके प्रोड्यूसर ससुर वासु भगनानी को लेकर सवाल किया गया तो वह खुश नहीं दिखीं और ग्रीन कारपेट छोड़कर ही चली गईं। एक्ट्रेस जब ग्रीन कार्पेट पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं, तब उनसे अलग-अलग विषयों के बारे में पूछा जा रहा था। इसमें उनकी फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' का अपडेट भी शामिल था। अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी खुश लगीं। जब उनसे फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि फिल्म का काम बहुत अच्छा चल रहा है। लेकिन, जैसे उनसे ससुर वासु भगनानी की फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस के चेहरे का रंग ही उड़ गया।

ग्रीन कारपेट छोड़कर गईं रकुल

दरअसल, वासु भगनानी को 'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने से वासु भगनानी को काफी लॉस हुआ है। इस फिल्म की रिलीज के बाद उन पर स्टाफ और स्टार्स की सैलेरी रोकने के भी आरोप लगे। तभी से भगनानी फैमिली चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में जब अभिनेत्री से उनके ससुर के बारे में सवाल किया गया तो सवाल सुनते ही उनके चेहरे का रंग उड़ गया। उन्होंने बहुत ही रूड होते हुए 'Soryy' कहा और ग्रीन कारपेट छोड़कर चली गईं। अपने इसी रिएक्शन के चलते अब वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं। कई यूजर्स का कहना है कि अगर रकुल इस पर बात नहीं करना चाहती थीं तो उन्हें पहले ही रिपोर्टर्स ये बात कह देनी चाहिए थी। वहीं कुछ का कहना है कि वह इस सिचुएशन को ग्रेसफुली हैंडल कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया बल्कि तेवर दिखाकर चली गईं।

रकुल से क्या पूछा गया था?

ग्रीन कारपेट पर जब रकुल मीडिया के सवालों के जवाब दे रही थीं, तभी उनसे एक रिपोर्टर ने पूछा- 'वासु भगनानी के बारे में मीडिया में कई तरह की खबरें आ रही हैं। बहुत सी बातें हो रही हैं...' ये सुनते ही रकुल ने मुंह बना लिया और रिपोर्टर की बात काटते हुए सॉरी कहकर वहां से चली गईं। बस अब अपने इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनके पीछे पड़ गए हैं।

Latest Bollywood News