A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'समाज को कलंकित किया', विशाल को पड़ा अरमान मलिक से थप्पड़ तो तिलमिलाईं राखी सावंत, वीडियो बनाकर फट पड़ीं

'समाज को कलंकित किया', विशाल को पड़ा अरमान मलिक से थप्पड़ तो तिलमिलाईं राखी सावंत, वीडियो बनाकर फट पड़ीं

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर के अंदर हुआ थप्पड़ कांड इस समय छाया हुआ है। अनिल कपूर की मेजबानी वाले शो में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया और इसके बाद ही राखी सावंत गुस्से से लाल हो गई हैं और उन्होंने वीडियो बनाकर अरमान मलिक को घेरने की बात कह दी है।

Rakhi Sawant, vishal Panday and Armaan Malik.- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत, विशाल पांडे और अरमान मलिक।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर दिन बवाल मचा हुआ है। अब बीबी हाउस में नया तनाव शुरू हो गया है। मेकर्स ने अरमान मलिक और विशाल पांडे के झगड़े को इन दिनों खूब फोकस में रखा है। घर के अंदर और बाहर बस इसी की चर्चा हो रही है। नेटिजेंस दो पक्षों में विभाजित हो गए हैं। एक पक्ष का कहना है कि अरमान मिलक सही हैं तो दूसरे का कहना है कि विशाल पांडे सही हैं। थप्पड़ कांड के बाद विशाल को समर्थन देने वाले लोगों का कहना है कि घर में थप्पड़ मारना नियमों का उल्लंघन है और ऐसे में अरमान मलिक को बेघर कर देना चाहिए। अब इसी मामले पर राखी सावंत ने भी अपनी पक्ष रखा और विशाल पांडे को सपोर्ट करते हुए अरमान मलिक को घर से निकालने की मांग की है। राखी सावंत ने अरमान मलिक पर हिंदुस्तान के समाज को कलंकित करने तक के आरोप लगाए हैं। लंबे चोड़े वीडियो में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं राखीं ने अरमान मलिक को खूब खरीखोटी सुनाई है। 

राखी सावंत का बयान

राखी सावंत ने वीडियो बनाकर कहा, 'बहुत गलत हुआ है, 'बिग बॉस' में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ। विशाल को अरमान मलिक ने इतना जोर से थप्पड़ मारा। बहुत गलत हुआ है। बिग बॉस के रूल्स के खिलाफ हुआ है, बिग बॉस किस चीज का वेट कर रहे हैं, अरमान मलिक को अभी के अभी घर से बाहर निकालो। अलाउड ही नहीं है ये, अगर ऐसे होगा बिग बॉस के हाउस में तो कोई नहीं आएगा। फिर हाथापाई होगी, मारा-मारी होगी, खून खराबा होगा तो बेटर होगा कि ये अरमान मलिक नल्ला भिखारी अपने आप को समझता क्या है। एक तो हिंदुस्तान के समाज को कलंकित किया। एक बीबी छोड़कर दूसरी शादी करेगी। दो दो बीवियां करीं इस नल्ले ने और अभी भी उसकी झमिया को भाभी ही तो बोला है। 'भाभी आप खूबसूरत दिखती हो' बोला है तो इसमें बुरा क्या बोला है। लड़की की तारीफ न करो तो प्रॉब्लम करो तो प्रॉब्लम। बहुत गलत हुआ है, इसने थप्पड़ मारा है विशाल पांडे तो सब लोग इसके खिलाफ खड़े हो जाओ, ये नहीं चलेगा, साफ-साफ लिखा रहता है कॉन्ट्रैक्ट में कि अगर हाथ उठाया तो बाहर किया जाएगा।'

यहां देखें वीडियो 

पूरा मामला

बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड में बतौर गेस्ट पायल मलिक आई थीं और उन्होंने मंच से विशाल पांडे के खिलाफ अजेंडा खोल दिया। उन्होंने सबके सामने ही विशाल की ओछी हरकत उजागर कर दी। पायल ने बताया कि किस तरह विशाल पांडे ने कृतिका को लेकर ओछी बात की। इस बात के सामने आते ही विशाल सफाई देने लगे और कहे कि उनका नजरिया गलत नहीं था। इस पर पायल ने साफ कहा कि अगर ऐसा न होता तो वो ये न कहते कि वो गिल्टी हैं। इस मामले के उजागर होते ही अरमान मलिक का खून खौल गया। लव कटारिया के सामने विशाल से बातचीत के बीच ही अरमान मलिक ने रसीज के एक थप्पड़ जड़ दिया। कुछ वक्त के लिए विशाल समझ नहीं पाए कि उनके साथ क्या हुआ। फिलहाल इस विवाद के बाद अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉंमिनेट कर दिया गया।

Latest Bollywood News