A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राखी सावंत का सर्जरी के बाद पहला वीडियो आया सामने, दर्द में तड़पती दिखीं एक्ट्रेस, चलना भी हो रहा मुश्किल

राखी सावंत का सर्जरी के बाद पहला वीडियो आया सामने, दर्द में तड़पती दिखीं एक्ट्रेस, चलना भी हो रहा मुश्किल

टीवी की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों बेहद ही दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में उनकी ट्यूमर की सर्जरी हुई है, जिसके बाद अब उनका एक वीडियो आया है। इस वीडियो में राखी दर्द में तड़पती नजर आ रही हैं। सर्जरी के बाद अब राखी चल भी नहीं पा रही हैं।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : X सर्जरी के बाद राखी का हुआ ऐसा हाल

राखी सावंत इन दिनों अपनी सेहत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों राखी सावंत की तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद पता चला कि वह कई बीमारियों से जूझ रही हैं। बताया गया कि हार्ट में समस्या के साथ ही एक्ट्रेस की किडनी भी खराब है। इतना ही नहीं उनके पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर भी था, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई है। वहीं सर्जरी के बाद अब हाल ही में राखी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दर्द में कराहती हुई दिख रही हैं।

दर्द में तड़पती दिखीं राखी 

राखी का ये वीडियो उनके एक्स हस्बैंड रितेश ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें राखी अस्पताल के कपड़ों में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी दर्द में तड़पती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि जब अस्पताल के स्टाफ राखी को वॉक करवाने की कोशिश करते हैं तो वह इस दौरान कहती हैं कि उन्हें दर्द हो रहा है।  इसके बाद नर्स उन्हें कहती सुनाई देती हैं कि आप पहले सीधी खड़ी हो जाइए फिर धीरे-धीरे चलने की कोशिश करिए। इसके बाद राखी धीरे-धीरे वॉक करती हैं। वीडियो में हमेशा अपने चुलबुली अंदाज से लोगों का हंसाने वाली राखी का ये हाल देख फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं। 

फैंस ने मांगी राखी के लिए दुआ

वहीं राखी के इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी हमारे बीच होंगी। आज उनको सर्जरी के बाद पहली बार वॅाक करते देख अच्छा लगा। भगवान और जनता को धन्यवाद। रितेश के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो रहा है और राखी के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।  

Latest Bollywood News