A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ही नहीं, राजकुमार राव की ये फिल्में भी पहले दिन कर चुकी है शानदार ओपनिंग

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ही नहीं, राजकुमार राव की ये फिल्में भी पहले दिन कर चुकी है शानदार ओपनिंग

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। इसके पहले भी राजकुमार राव की कई फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली रह चुकी हैं। यहां देखें लिस्ट...

RajKummar Rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव की शानदार फिल्में

राजकुमार राव अपनी हालिया रिलीज 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी भी हैं। फैमिली कॉमेडी फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 5.25 करोड़ रुपए की कमाई की और अभिनेता की फिल्म ने 'जिगरा' से ज्यादा कलेक्शन किया है। इसके पहले भी राजकुमार राव की कई फिल्म में शानदार ओपनिंग कर धमाका कर चुकी हैं। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। यहां देखें लिस्ट...

स्त्री 2 के बाद राजकुमार की ये फिल्म मचाएगी धूम!

  • 'स्त्री 2', अपने पहले दिन 52.50 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ चार्ट पर छाई हुई है। बहुचर्चित इस हॉरर-कॉमेडी ने न केवल राजकुमार राव के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी रही है, बल्कि शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' के बाद तीसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर भी बन गई है।
  • दूसरा स्थान 'तलाश' का नाम है, जिसमें आमिर खान लीड रोल में हैं, जिसमें राजकुमार राव सपोर्टिंग रोल में नजर आए है। 2012 में रिलीज हुई इस थ्रिलर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12.75 करोड़ रुपए की कमाई की। 
  • राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर अभिनीत 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने 6.75 करोड़ रुपए के साथ अभिनेता के लिए तीसरी सबसे बड़ी शुरुआत की, जिसका श्रेय सिनेमा प्रेमी दिवस को जाता है।
  • चौथा स्थान 2018 की फिल्म 'स्त्री' का है, जिसने मैडॉक फिल्म्स की लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी दुनिया की शुरुआत की और इसमें 'मुंज्या' और 'भेड़िया' भी शामिल हैं। अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म ने 6.65 करोड़ रुपए से शुरुआत की और अपने नाटकीय प्रदर्शन के अंत तक 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। यह राजकुमार राव की आखिरी बड़ी हिट फिल्म थी और अब 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया।
  • राजकुमार राव की हालिया फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', जिसे राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है, ने 5.25 करोड़ रुपए की औसत शुरुआत की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म और क्या कमाल दिखाती है।

राजकुमार राव की सबसे बड़ी ओपनर

  1. स्त्री 2: 55 करोड़ रुपए
  2. तलाश: 12.75 करोड़ रुपए 
  3. मिस्टर एंड मिसेज माही: 6.75 करोड़ रुपए
  4. स्त्री: 6.65 करोड़ रुपए 
  5. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो: 5.25 करोड़ रुपए 
  6. हमारी अधूरी कहानी: 5 करोड़ रुपए
  7. राब्ता: 4.65 करोड़ रुपए
  8. जजमेंटल है क्या, 4.50 करोड़ रुपए
  9. काई पो चे 3.70 करोड़ रुपए
  10. एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 2.85 करोड़ रुपए

Latest Bollywood News