A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री 2' की इस भूतिया लोकेशन पर हुई शूटिंग, राजकुमार राव ने बताया डरावना किस्सा

'स्त्री 2' की इस भूतिया लोकेशन पर हुई शूटिंग, राजकुमार राव ने बताया डरावना किस्सा

'स्त्री 2' की शूटिंग के दौरान एक रात राजकुमार राव को भूतों के होने का एहसास हुआ था। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनके क्रू मेंबर के साथ डरावनी घटना हुई थी। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिखाए गए खंडहर की शूटिंग एमपी में हुई है।

Rajkumar Rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव ने बताया डरावना किस्सा

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। फिल्म का लोगों के बीच क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 'स्त्री 2' की कहानी से लेकर किरदार तक सभी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच राजकुमार राव ने शूटिंग के वक्त हुई डरावनी घटना के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'स्त्री' और इसके सीक्वल की शूटिंग के दौरान उन्हें अलौकिक शक्तियों का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं फिल्म में जो खंडहर देखने को मिला है। वहां एक क्रू मेंबर के साथ भी डरावनी घटना हुई थी। साथ ही राजकुमार ने 'स्त्री 2' की भूतिया लोकेशन के बारे में भी खुलासा किया है।

राजकुमार राव का हुआ था भूत से सामना

हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया को दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने खुलासा किया कि 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान उन्हें कुछ अलौकिक शक्तियों और भूतों के आस पास होने का एहसास हुआ था, जिसके बाद वह बहुत डर गए थे। वहीं अभिनेता ने बाताय कि रात की शूटिंग के दौरान उन्होंने पूरी टीम के साथ एक तस्वीर ली थी, लेकिन उसमें किसी के भी चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे थे। उस दिन को याद करते हुए एक्टर ने कहा, 'रात में शूटिंग चल रही थी और मेरा एक शॉट था, जिसमें मैं गली से गुजर रहा था... और उस वक्त मुझे बिना चेहरे के एक लड़की दिखाई दी।' आगे उन्होंने बताया कि उनके एक क्रू मेंबर के साथ भी हादसा हुआ था, लेकिन वो ठीक हैं।

स्त्री 2 के भूतिया लोकेशन

'स्त्री' के हर सीन्स को बेहतर बनाने के लिए टीम ने चेतावनी मिलने के बावजूद सुनसान जगह पर फिल्म बनाने का फैसला किया था। बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भोपाल और मध्यप्रदेश के चंदेरी में हुई है। 'स्त्री 2' में जो खंडहर देखने को मिला था वो मध्य प्रदेश के भोपाल शहर का है। 'स्त्री 2' के सबसे डरावने सीन्स चंदेरी फोर्ट, 150 साल पुरानी ताजमहल हवेली, कटी घाटी, राजा रानी महल और जागेश्वरी मंदिर में हुए थे।

Latest Bollywood News