A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव के लकी चार्म होंगे पवन सिंह? बैक टू बैक दूसरी बार दिखी जुगलबंदी, पहली बार में किया 600 करोड़ी धमाका

राजकुमार राव के लकी चार्म होंगे पवन सिंह? बैक टू बैक दूसरी बार दिखी जुगलबंदी, पहली बार में किया 600 करोड़ी धमाका

राजकुमार राव और पवन सिंह की जोड़ी एक बार फिर से सामने आई है। डायरेक्टर राज शांडिल्य की अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का नया गाना आज रिलीज हुआ है। जिसमें पवन सिंह और राजकुमार की जुगलबंदी दिख रही है।

Rajkumar rao And Pawan singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव और पवन सिंह

राजकुमार राव ने अपनी फिल्म 'स्त्री-2' से बॉक्स ऑफिस पर तूफान खड़ा कर दिया था। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने करीब 600 करोड़ रुपयों की कमाई कर डाली है। अभी तक राजकुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस तूफान थमा नहीं था कि एक और नई फिल्म का हल्ला शुरू हो गया है। इस फिल्म का नाम है 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो'। राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी स्टारर ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का एक गाना आज यानी शनिवार को रिलीज हुआ है। इस गाने में राजकुमार राव एक बार फिर पवन सिंह के साथ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले भी कर चुके हैं सुपरहिट काम

इससे पहले राजकुमार और भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर पवन सिंह 'स्त्री-2' में भी सुपरहिट गाना दे चुके हैं। खास बात है कि दोनों गाने भोजपुरी तर्ज पर हैं। जिन्हें पवन सिंह ने गाया है। आज शाम 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' का नया गाना रिलीज हुआ। इस गाने में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ पवन सिंह भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को महज 1 घंटे में 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये गाना भी पिछले वाले की तरह सुपरहिट होने वाला है। 

क्या फिर लकी चार्म होंगे पवन सिंह?

राजकुमार राव और पवन सिंह ने पिछली फिल्म 'स्त्री-2' में साथ काम किया और सुपरहिट गाना दिया। ये गाना तो सुपरहिट रहा ही फिल्म ने भी कमाई के मामले में झंडे गाढ़ दिए। डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री-2' ने अब तक 593 करोड़ रुपयों के लगभग की कमाई कर ली है। अब राजकुमार राव की अगली फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भी पवन सिंह ने गाना गाया है और वीडियो में डांस भी किया है।

राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे फिल्म

 पवन सिंह और राजकुमार राव की जुगलबंदी काफी जम रही है और गाना भी हिट है। लेकिन अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म भी पर्दे पर हिट हो सकती है। इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी ड्रामा कॉमेडी है और राज शांडिल्य इसके मास्टर हैं। राज शांडिल्य इससे पहले 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल-2' दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इसके साथ ही कॉमेडी के लेखन में महारथ हासिल है 2007 से कॉमेडी सर्कस जैसे कई शो में अपनी कलम का जलवा दिखा चुके हैं। 

Latest Bollywood News