A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस तिकड़ी के तूफान में उड़ गई 2 सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में, कूट दिए 500 करोड़ रुपये, BO पर अभी भी जारी है दहाड़

इस तिकड़ी के तूफान में उड़ गई 2 सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्में, कूट दिए 500 करोड़ रुपये, BO पर अभी भी जारी है दहाड़

बीते 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री-2 के सामने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहिम की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी भरते नजर आ रही हैं। ये दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में सिमट गई हैं। वहीं स्त्री-2 की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ अभी भी जारी है।

rajkumar rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@THEJOHNABRAHAM, RAJKUMMAR_RAO राजकुमार राव

बीते महीने की 15 तारीख को सिनेमाघरों में 3 फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं। इन 3 फिल्मों में से 2 फिल्में 2 बड़े सुपरस्टार्स की थी और 1 फिल्म में यंग एक्टर्स की तिकड़ी को कास्ट किया गया था। लेकिन इस तिकड़ी के तूफान में दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में हवा में उड़ती नजर आईं। ये दोनों सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहिम हैं। साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स को टक्कर देने वाली तिकड़ी राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की है। इस तिकड़ी की फिल्म 'स्त्री-2' के सामने जॉन अब्राहिम की फिल्म 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' बुरी तरह फ्लॉप रहीं। ये तीनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुईं थीं। 

महज इतने करोड़ की कमाई पर सिमटी 'वेदा' और 'खेल खेल में' 

डायरेक्टर निखिल आडवाणी की फिल्म वेदा में जॉन अब्राहिम के साथ शरवरी और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहानी भी काफी दमदार थी। लेकिन फिल्म 'स्त्री-2' के साथ रिलीज होने वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। सेकनिल्स वेबसाइट के आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने अब तक भारत में 21 करोड़ रुपयों की कमाई की है। वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 28 करोड़ रुपयों के लगभग रही है। इस फिल्म से मेकर्स को अच्छी कमाई की उम्मीदें थीं। वहीं अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और एमी व्रिक स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' भी इसी दिन रिलीज हुई थी। डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की ये फिल्म भी स्त्री-2 के सामने फीकी नजर आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाया। इस फिल्म ने भारत में 35 करोड़ रुपये कमाए और वर्ल्डवाइड कमाई 51 करोड़ रुपयों पर सिमट गई।

स्त्री-2 का जारी है बॉक्स ऑफिस पर तूफान

वहीं डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री-2' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी है। इस फिल्म ने अकेले भारत में ही 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। 28 दिनों बाद भी इस फिल्म का जलवा बरकरार है। सेकनिल्क के आंकड़ों की मानें तो स्त्री-2 ने अब 28 दिनों में भारत में ही 536 करोड़ रुपये कूट दिए हैं। वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 762 करोड़ रुपयों के पार पहुंच गई है। खास बात ये है कि अभी भी इसकी कमाई थमी नहीं है। फिल्म सिनेमाघरों में लगातार देखी जा रही है। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज भी देखने को मिल रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की तिकड़ी को भी लोग काफी प्यार दे रहे हैं। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी के किरदारों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News