A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम स्टॉलिन को रजनीकांत ने कहा शुक्रिया, अस्पताल से घर पहुंचते ही लिखा नोट

पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम स्टॉलिन को रजनीकांत ने कहा शुक्रिया, अस्पताल से घर पहुंचते ही लिखा नोट

रजनीकांत को बीते 30 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। अब रजनीकांत की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है। अस्पताल से घर पहुंचते ही रजनीकांत ने एक भावुक नोट शेयर कर सभी का धन्यवाद दिया है। रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टॉलिन ने भी पोस्ट किया था।

rajnikanth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत बीते 30 सितंबर को अचानक बीमार हो गए थे। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां रजनीकांत का इलाज किया गया है। हालांकि अब रजनीकांत पूरी तरह ठीक हो गए हैं और अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। रजनीकांत के बीमारी की खबर ने उनके फैन्स को तगड़ धक्का दिया था। रजनीकांत के बीमार होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन तक ने उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की थी। अब अस्पताल से घर पहुंचते ही रजनीकांत ने सभी का धन्यवाद दिया है। इतना ही नहीं रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने राजनेताओं से लेकर फैन्स का उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थनाओं का शुक्रिया कहा है। रजनीकांत ने तमिल भाषा में शेयर किए इस नोट में लिखा, 'मैं राजनेताओं, सिनेमा के सहकर्मियों, अपने दोस्तों और शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं। मीडिया के लोगों का भी दिल से धन्यवाद। साथ ही उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरी जल्द ठीक होने के लिए दुआएं की हैं। इसके साथ ही सबसे खास धन्यवाद मेरे फैन्स के लिए जिन्होंने मुझे सब कुछ दिया है।' 

बीमारी के बाद नेताओं ने लिया था हालचाल

बता दें कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को बीते 30 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रजीनांत के दिल से जुड़ी एक नस में सूजन आ गई थी। जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज किया गया। यहां बिना सर्जरी के उनका इलाज करीब 3 दिनों तक चलता रहा। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। नॉनसर्जिकल प्रोसीजर के तहत नस की सूजन कम कर दी गई। अब रजनीकांत पूरी तरह से ठीक हैं और घर भेज दिए गए हैं। अपने घर से ही रजनीकांत ने सभी का धन्यवाद किया है। 

10 अक्तूबर को रिलीज हो रही रजनीकांत की फिल्म

बता दें कि रजनीकांत की फिल्म वेट्टियन आने वाले 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 1991 में आई फिल्म 'हम' में साथ काम करते हुए दिखे थे। अभ ये दोनों सुपरस्टार इस फिल्म में भी आमने-सामने होंगे। 

Latest Bollywood News