A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मॉलीवुड में मचा बवाल, रजनीकांत ने हेमा समिति रिपोर्ट पर किया रिएक्ट कहा- 'माफ कीजिए'

मॉलीवुड में मचा बवाल, रजनीकांत ने हेमा समिति रिपोर्ट पर किया रिएक्ट कहा- 'माफ कीजिए'

जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के खुलासों के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में खूब बवाल हो रहा है। अभिनेता मोहनलाल, ममूटी और जयसूर्या के बाद अब रजनीकांत ने यौन शोषण के दावों और हेमा कमेटी रिपोर्ट पर चुप्पी तोड़ी है।

Rajinikanth- India TV Hindi Image Source : X रजनीकांत

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने पूरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। न्यायमूर्ति के हेमा समिति की रिपोर्ट में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न और शोषण के बार में बताया गया है, जिसने पूरे देश को चौंका दिया। वहीं अभिनेता मोहनलाल, ममूटी और जयसूर्या के बाद अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने हेमा समिति रिपोर्ट मामले पर रिएक्ट किया है। सोशल मीडिया पर थलाइवा रजनीकांत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो सभी के बीच चर्चा में बना हुआ है।

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर रजनीकांत

रविवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत को प्रेस से बात करते देखा गया। पत्रकार को उनकी कार के पास आकर उनकी अपकमिंग फिल्म 'कुली' के अलावा हेमा समिति रिपोर्ट को लेकर हो रहे विवाद के बारे में पूछा। वीडियो में देखने को मिलता है कि साउथ के थलाइवा रजनीकांत हर विषय पर खुशी से बात करते दिखाई देते हैं, लेकिन हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे कुछ भी पता नहीं था, माफ कीजिए।

हेमा समिति रिपोर्ट पर रजनीकांत ने कहा कुछ ऐसा

पॉलिमर न्यूज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोषण की जांच के लिए भी ऐसी ही समिति बनाई जानी चाहिए तो रजनीकांत ने उलझन भरे चेहरे के साथ उसे सवाल दोहराने को कहा तो सावल किया गया, 'हेमा समिति, मलयालम के बारे में आप कुछ बोलना चाहेंगे?' तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'मुझे नहीं पता... मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता। माफ करें।' ये जवाब देते हुए आगे बढ़ गए।

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'लाल सलाम' के बाद रजनीकांत को 'वेट्टैयान' और 'कुली' में देखा जाएगा। ये फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। वहीं 'कुली' 2025 में रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहाद फासिल, दशहरा विजयन, रितिका सिंह, श्रुति हासन और मंजू वारियर दिखाई देने वाले हैं।

Latest Bollywood News