A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत से होता लॉर्ड बॉबी का सामना, इस फिल्म में होती भिड़ंत, क्यों बिगड़ी बात?

रजनीकांत से होता लॉर्ड बॉबी का सामना, इस फिल्म में होती भिड़ंत, क्यों बिगड़ी बात?

रजनीकांत भारतीय सिनेमा के वो सुपरस्टार हैं, जिनके साथ हर स्टार, हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर काम करना चाहता है। इस बीच हाल ही में थलाइवा ने सूर्या की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसने थलाइवा के फैंस को हैरान कर दिया। रजनीकांत ने बताया कि कंगुवा की कहानी पहले उनके लिए लिखी गई थी।

Rajinikanth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रजनीकांत ने कंगुवा को लेकर खोला नया राज।

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ साउथ सिनेमा में ही नहीं, हिंदी फिल्मों में भी अपने नाम का डंका बजा चुके हैं। अब तक जाने कितनी ही ब्लॉकबस्टर दे चुके थलाइवा ने हाल ही में खुलासा किया कि सूर्या और बॉबी देओल स्टारर 'कंगुवा' मूल रूप से उनके लिए लिखा गई थी, हालांकि बाद में कुछ ऐसे हालात बने कि फिल्म में सूर्या को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट कर लिया गया। सुपरस्टार ने एक वीडियो मैसेज के जरिए कंगुवा के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में हिस्सा लिया और इसी दौरान ये हैरानी भरा खुलासा कर दिया।

कंगुवा पर क्या बोले रजनीकांत?

रजनीकांत ने कंगुवा के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने निर्देशक शिवा को उनके लिए एक पीरियड ड्रामा लिखने को कहा था। शिवा ने उनके कहने पर स्क्रिप्ट लिखी तो लेकिन फिल्म सूर्या को मिल गई। हालांकि, उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि उन्हें शिवा के इस फैसले से कोई शिकायत नहीं है। इसी के साथ उन्होंने कंगुवा की टीम को बेस्ट विशेज भी दीं।

सूर्या के खाते में आई फिल्म

कंगुवा के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में रजनीकांत ने इस बारे में बात करते हुए कहा- 'अन्नाथे में जब मैं शिवा के साथ काम कर रहा था, तब मैंने उनसे मेरे लिए एक ऐतिहासिक विषय पर स्क्रिप्ट लेकर आने के लिए कहा और मुझे लगता है कि वह कंगुवा लेकर आए। हालांकि, बाद में उसमें कुछ बदलाव हुए और फिल्म सूर्या को मिल गई। मुझे उम्मीद है कि वह मेरे लिए कुछ और लेकर आएंगे।'

सूर्या की भी जमकर तारीफ की

इसके बाद थलाइवा ने सूर्या पर जमकर प्यार बरसाया। सूर्या के पिता शिवकुमार ने रजनीकांत से ऑडियो लॉन्च का गेस्ट बनने के लिए संपर्क किया था, लेकिन अभिनेता ऐसा नहीं कर सके। हालांकि, वह अपने दोस्त की बात टाल नहीं सके और उनकी रिक्वेस्ट का सम्मान करने के लिए वीडियो मैसेज के जरिए म्यूजिक लॉन्च इवेंट का हिस्सा बने। उन्होंने सूर्या को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो भेजा, जिसमें वह कहते हैं- “शिवकुमार एक सज्जन व्यक्ति हैं। शेर का बच्चा बिल्ली नहीं हो सकता। तो... सूर्या भी अपने पिता की तरह हैं। मैं कामना करता हूं कि फिल्म को भारी सफलता मिले।''

Latest Bollywood News