A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देवरा के बाद गर्दा उड़ाएगी साउथ की ये फिल्म! अमिताभ-रजनीकांत ने एडवांस बुकिंग में कूट दिए इतने करोड़ रुपये

देवरा के बाद गर्दा उड़ाएगी साउथ की ये फिल्म! अमिताभ-रजनीकांत ने एडवांस बुकिंग में कूट दिए इतने करोड़ रुपये

डायरेक्टर टीजे घानावेल की फिल्म वेट्टियन कल यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और एडवांस बुकिंग में भी कमाल कर रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 11 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है।

वेट्टियन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM vettain

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'वेट्टियन' 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। कल यानी शुक्रवार को ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन रिलीज से पहले ही वेट्टियन ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में बुधवार की शाम तक 11 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब माना जा रहा है कि साउथ की हिट फिल्म देवरा के बाद वेट्टियन भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक वेट्टियन फिल्म ने अब तक 11.71 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई एडवांस बुकिंग में कर ली है। अभी फिल्म का रिलीज होना बाकी है। फिल्म के अब तक 8,975 से ज्यादा शो की बुकिंग हो चुकी है और 6 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए हैं। हालांकि इस कलेक्शन में तमिल सिनेमा से ज्यादा कमाई की है और 10.85 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं। वहीं हिंदी बेल्ट से केवल 84 लाख रुपयों की एडवांस बुकिंग हुई है। 

33 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखेंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

सिनेमा के 2 बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर साथ लौट रहे हैं। इससे पहले दोनों की फिल्म हम 1991 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से ये दोनों सितारे कभी भी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए हैं. फिल्म में रजनीकांत हीरो और अमिताभ बच्चन भी बड़ा रोल करते दिखेंगे। फिल्म में सितारों की एक लंबी फौज कास्ट की गई है। राणा दग्गूबाती भी इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं। इसके साथ ही फहद फासिल, मंजू वॉरियर, अभिरामी, राव रमेश और दशारा विजयन अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

देवरा के बाद कमाई के टूटेंगे रिकॉर्ड

बता दें कि हाल ही में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ के पार पहुंच गया है। देवरा एक साउथ की फिल्म थी जिसमें बॉलीवुड स्टार्स को भी कास्ट किया गया था। अब फिल्म वेट्टियन भी इसी तर्ज की फिल्म है। जिसमें साउथ स्टार्स के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर मेकर्स काफी उत्साहित हैं। अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म देवरा का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं। 

Latest Bollywood News