A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत का विदेश में 2 गुना चला जादू, 3 दिन में फिल्म ने कमाए 150 करोड़ रुपये, अमेरिका में दिखा जलवा

रजनीकांत का विदेश में 2 गुना चला जादू, 3 दिन में फिल्म ने कमाए 150 करोड़ रुपये, अमेरिका में दिखा जलवा

रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टियन' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म ने 3 दिनों में ही 150 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। भारत के साथ फिल्म विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है।

Vettiyan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वेट्टियन

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'वेट्टियन' ने 3 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली है। डायरेक्टर टीजे घानावेल की ये फिल्म अब तक 150 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। खास बात ये है कि इस फिल्म ने भारत में जितनी कमाई की है उससे 2 गुनी ज्यादा कमाई विदेशों में की है। अमेरिका फिल्म ने 2 मिलियन डॉलर से ज्यादा का कलेक्शन किया है। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 3 दिनों में भारत में कुल 95 करोड़ रुपयों की कमाई की है। पहले दिन फिल्म ने पूरे भारत में 37 करोड़ रुपयों की ओपनिंग की। इसके बाद दूसरे दिन 27 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन 31 करोड़ रुपयों की कमाई कर टोटल आंकड़ा 95 करोड़ रुपयों के पार कर दिया है। वहीं फिल्म वेट्टियन ने भारत से बाहर विदेशों में भी जमकर कमाई की है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपयों के पार पहुंच गया है। 

200 करोड़ी क्लब में एंट्री के लिए तैयार है फिल्म

फिल्म वेट्टियन अब 200 करोड़ रुपयों के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है। अब तक रविवार के रात तक के शो के आंकड़े पूरे नहीं आए हैं। इसके साथ ही सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ पार करने की उम्मीद लगाई जा रहा है। फिल्म में रजनीकांत ने लीड रोल निभाया है। वहीं अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के साथ फहद फासिल, राणा दग्गूबाती और साउथ के तमाम सितारे भी इस फिल्म में एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

विदेश में चला फिल्म का जलवा?

बता दें कि वेट्टियन फिल्म का जलवा भारत के बाहर के देशों में भी देखने को मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि अमेरिका में फिल्म ने 2 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली है। ऐसा करने वाली ये रजनीकांत की अमेरिका में 7वीं फिल्म बन गई है। अमेरिका के साथ फिल्म को दूसरे देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। अब अगले हफ्ते की कमाई के आंकड़ों पर सभी की नजर रहेगी। 

Latest Bollywood News