A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 33 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और रजनीकांत, Vettaiyan फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

33 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और रजनीकांत, Vettaiyan फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Vettaiyan The Hunter Trailer: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'वेट्टियन: द हंटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों सुपरस्टार 33 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। आखिरी बार ये दोनों सुपरस्टार 1991 में फिल्म 'हम' में नजर आए थे।

Vettaiyan The Hunter Trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'वेट्टियन: द हंटर' ट्रेलर

फिल्मी दुनिया के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद फिर से आमने-सामने होंगे। दोनो की अपकमिंग फिल्म 'वेट्टियन: द हंटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों की सुपरस्टार्स की एक्टिंग का जलवा देखने को मिल रहा है। सुपरस्टार्स की ये सबसे बड़ी जोड़ी अब जल्द ही आमने-सामने होगी। बुधवार को इसके ट्रेलर ने धूम मचा दी है। कहानी की शुरुआत पुलिस विभाग द्वारा एक अपराध की घटना की पहचान करने से होती है। इसके बाद, अपराधी को फांसी देने के लिए मुठभेड़ का सहारा लेने के लिए एक मजबूत मामला बनाया जा रहा है। रजनीकांत को व्यक्ति विशेष का सामना करने के लिए चुने गए व्यक्ति के रूप में दर्शाया गया है। अपराधी को एक क्रूर मास्टरमाइंड के रूप में दिखाया गया है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध करता है। ट्रेलर में फहद फासिल और राणा दग्गुबाती के किरदारों का भी परिचय दिया गया है।

सत्यदेव के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

'वेट्टियन: द हंटर' फिल्म में अमिताभ ने सत्यदेव नाम का किरदार निभाया है। रितिका सिंह ने रूपा नाम की एक पुलिसकर्मी के रोल में नजर आने वाली हैं। दुशारा विजयन ने सरन्या नाम के टीचर का रोल किया है। मंजू वॉरियर ने प्रेमिका थारा का रोल प्ले किया है। साथ ही राणा दग्गुबाती ने नटराज की भूमिका निभाई है जो काफी दिलचस्प है। फहद फासिल भी इस फिल्म में अहम किरदार पैट्रिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 
अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म का संगीत दिया है। 

रजनीकांत की 170वीं फिल्म होगी 'वेट्टियन: द हंटर'

'वेट्टियन: द हंटर' अमिताभ की तेलुगु डेब्यू होने वाली है। वहीं रजनीकांत की ये 170वीं फिल्म है। यह दशहरा के मौके पर 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। रजनीकांत आखिरी बार अपनी बेटी ऐश्वर्या की फिल्म लाल सलाम में नजर आए थे। तमिल खेल नाटक ने जाति उत्पीड़न और धार्मिक भेदभाव के विषयों को उठाया। बता दें कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। साल 1991 में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 'हम' फिल्म में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News