A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा और फेमस एक्टर का भाई है फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा, 52 की उम्र में भी हैं सिंगल...

सुपरस्टार का बेटा और फेमस एक्टर का भाई है फोटो में नजर आ रहा ये बच्चा, 52 की उम्र में भी हैं सिंगल...

फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे को आपने पहचाना? ये 70 के दशक के सुपरस्टार के बेटे और एक फेमस एक्टर के बड़े भाई हैं। अगर आप इन्हें नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको इनसे जुड़े कुछ हिंट दे देते हैं।

rahul khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फोटो में नजर आ रहे बच्चे को पहचाना?

70 के दशक में बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर ने दस्तक दी, जिसके आगे बड़े-बड़े स्टार फीके लगते थे। ये एक्टर थे विनोद खन्ना। उनका अंदाज फिल्मों में जितना अलग था, उतना ही वह असली जिंदगी में भी जुदा थे।  अपनी दमदार अदाकारी के दम पर उन्होंने सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया, लेकिन जब वह अपने करियर के पीक पर थे उन्होंने अचानक ऐसा फैसला लिया जिसने सबको हैरान कर दिया। उन्होंने करियर की ऊंचाई पर होते हुए संन्यास ले लिया, लेकिन उन्होंने फिर इंडस्ट्री में वापसी की और सफल रहे। विनोद खन्ना के दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं, जो अब इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

कौन है फोटो में नजर आ रहा बच्चा?

अक्षय खन्ना जहां इंडस्ट्री में कुछ हिट फिल्में दे चुके हैं और आज भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आते रहते हैं, वहीं विनोद खन्ना के बड़े बेटे और अक्षय के बड़े भाई राहुल खन्ना का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा। फोटो में ये जो बच्चा नजर आ रहा है, वह कोई और नहीं राहुल खन्ना ही हैं। आज विनोद खन्ना तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके दोनों बेटे इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं।

विनोद खन्ना-गीतांजलि खन्ना के बड़े बेटे हैं राहुल

राहुल खन्ना का जन्म 20 जून 1972 को मुंबई में सुपरस्टार विनोद खन्ना और गीतांजलि खन्ना के घर हुआ। राहुल दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना और गीतांजलि के बडे़ बेटे हैं। अक्षय खन्ना उनके छोटे भाई और दो बहनें साक्षी और श्रद्धा खन्ना हैं। राहुल खन्ना आज अपना  52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर किसी ना किसी फिल्म या वेब सीरीज में दिखाई देते रहते हैं।


राहुल खन्ना की फिल्में

राहुल खन्ना इंडस्ट्री में सालों से एक्टिव हैं , लेकिन आज क वह अपने पिता विनोद खन्ना या छोटे भाई अक्षय खन्ना की तरह सफल नहीं हो पाए। राहुल ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म '1947 अर्थ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी थे, जिसके लिए राहुल को फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला। इसके बाद राहुल 'लॉस्ट', 'ऐलान', 'वेक अप सिड', 'दिल कबड्डी', 'लव आज कल' और 'संदेश' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए, लेकिन इसके बाद भी उनका फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा।

Latest Bollywood News