A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद मॉर्डन अंदाज में दिखीं राधिका, गले में पहना मंगलसूत्र, सिंपल लुक में भी लगीं खूबसूरत

शादी के बाद मॉर्डन अंदाज में दिखीं राधिका, गले में पहना मंगलसूत्र, सिंपल लुक में भी लगीं खूबसूरत

अनंत-राधिका की शादी भले ही हो चुकी है, लेकिन अब भी इनकी शादी का जश्न अभी रुका नहीं है। देश के बाद अब कपल के लिए अंबानी फैमिली ने विदेश में खास इंतजाम किए हैं, जिसके चलते इन दिनों पूरी फैमिली ही लंदन में है। इस बीच अब लंदन से अंबानी परिवार की नई-नवेली बहू का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

radhika merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वेस्टर्न लुक में दिखीं राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधे, जिसके बाद एंटीलिया में राधिका का ग्रैंड वेलकम हुआ। शादी के बाद कपल के लिए अंबानी फैमिली ने शुभ आशीर्वाद और फिर ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा और हर कार्यक्रम में देश से लेकर विदेश तक की नामी हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला। भारत में महीनों चली इस शादी के जश्न के बाद अब मुकेश अंबानी अनंत और राधिका के लिए लंदन में ग्रैंड सेलिब्रेशन में जुटे हैं, जिसके चलते इन दिनों पूरा अंबानी परिवार ही लंदन में है।

अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारी में अंबानी फैमिली!

पिछले दिनों लंदन से मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और अब अंबानी फैमिली की छोटी बहू भी यहां पहुंच चुकी हैं। हाल ही में अनंत और राधिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को गाड़ी से उतरकर होटल की ओर जाते देखा जा सकता है। वीडियो में जहां अनंत फ्लोरल प्रिंट मल्टी-कलर शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं वहीं राधिका का मॉडर्न लुक भी सुर्खियों में छा गया है।

राधिका के मंगलसूत्र पर टिकी फैंस की निगाहें

वीडियो में राधिका बेहद खूबसूरत ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें पीछे से ट्रायंगल कट है। वहीं उन्होंने साथ में एक व्हाइट पर्स कैरी किया है और सिंपल सी पोनी बनाई है। वीडियो में नए-नवेले कपल को गाड़ी से उतरकर होटल की ओर जाते देखा जा सकता है। राधिका इस लुक में काफी क्यूट लग रही थीं, लेकिन जिस चीज पर सबकी निगाहें जा टिकीं वह था उनका मंगलसूत्र। राधइका ने अपने और अनंत के इनिशियल्स वाला मंगलसूत्र पहना है, जिस पर 'एआर' लिखा है।

ट्रेडिशनल के बाद छाया राधिका का मॉर्डन लुक

शादी के बाद पूरे परिवार के साथ राधिका लंदन चली गई थीं, जहां दोनों का पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन होना है। हालांकि, अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन, अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे अनंत पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 देखने जरूर पहुंचे, वो भी अपनी नई-नवेली दुल्हनिया राधिका के साथ। हाल ही में कपल पेरिस में स्पॉट हुआ और इस दौरान दोनों का सिंपल लुक देख फैंस का भी इन पर दिल आ गया है।

Latest Bollywood News