A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं देखी होगी ऐसी बहू-ससुर की जोड़ी, वीडियो देखकर कहेंगे राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी के बीच है बाप-बेटी जैसा प्यार

नहीं देखी होगी ऐसी बहू-ससुर की जोड़ी, वीडियो देखकर कहेंगे राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी के बीच है बाप-बेटी जैसा प्यार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो गई है। राधिका मर्चेंट और उनके ससुर मुकेश अंबानी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने वाले लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग है।

Mukesh Ambani radhika merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादीशुदा कपल बन गए हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शानदार तरीके से ग्रैंड वेडिंग की, जिसमें देश-दुनिया के नामी लोग शामिल हुए और नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। पूरा अंबानी परिवार शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। इस शादी की दुनियाभर में चर्चा है और सोशल मीडिया पर भी बस इसी के वीडियो-फोटो छाए हुए हैं। धीरे-धारे कर के लगातार इनसाइड वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें फैमिली बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हाल में ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें राधिका मर्चेंट अपने ससुर मुकेश अंबानी के साथ गपशप करती दिख रही हैं। राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी के बीच की करीबी बॉन्डिंग इस वीडियो से जाहिर हो रही है। इसे देखने वालों का कहना है कि राधिका और मुकेश के बीच बहू और ससुर जैसा पर्दा नहीं बल्कि बेटी और पिता के जैसा प्यार है 

कुछ ऐसा है वीडियो

सामने आया  राधिका मर्चेंट और मुकेश अंबानी का ये वीडियो दूसरे रिसेप्शन का है, जो रिलायंस इंडस्ट्री के वर्कर्स और मीडिया बंधुओं के लिए रखा गया था। इस इवेंट में राधिका सोफे पर अपने ससुर मुकेश अंबानी के बगल में बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों कुछ गहरी बातें कर रहे हैं। दोनों के बीच की चर्चा देखकर जाहिर हो रहा है कि दोनों काफी क्लोज हैं और पिता-पत्री की तरह ही एक-दूसरे की बातों को समझते हैं। इस दौरान अनंत अंबानी भी वहीं मौजूद हैं और वो अपने दोस्तों के साथ बातें करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच राधिका मोबाइल में कुछ दिखाते हुए भी इशारा करती हैं, जिस पर मुकेश अंबानी उन्हें सिर हिलाकर कुछ समझाते हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि कमाल की बॉन्डिंग है। एक शख्स ने लिखा, 'सुपर बॉन्ड है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'फादर और डॉटर जैसा रिलेशन लग रहा है, अच्छी बात है।' वहीं एक तीसरे शख्स ने लिखा, 'ऐसी ससुर और बहू की जोड़ी कम ही देखने को मिलती है।' बता दें, राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के काफी करीब हैं और परिवार के हर शख्स के साथ वो घुलीमिली हुई हैं। दरअस इसके पीछे की वजह अनंत और उनकी बचपन की दोस्ती है। ऐसे में दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहा। दोनों लंबे वक्त से डेट भी कर रहे हैं, इसकी के चलते राधिका, आकाश और ईशा की शादी का भी अहम हिस्सा रहीं। अंबानी परिवार के हर फंक्शन में वो बतौर फैमिली ही जुड़ी नजर आया करती थीं। शादी से पहले की कई फैमिली फोटो में भी वो नजर आती हैं। बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को संपन्न हुई और फिलहाल दोनों शादी के रिसेप्शन के बाद अब जामनगर में हैं।

Latest Bollywood News