A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, मां-बेटी दुल्हन लुक में लगीं सेम-टू-सेम

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक हुआ वायरल, मां-बेटी दुल्हन लुक में लगीं सेम-टू-सेम

राधिका मर्चेंट अपनी शादी के एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आईं। उनका हर लुक बेहद राॅयल और क्लासी था। वहीं राधिका ने अपनी शादी के एक फंक्शन में अपनी मां शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक रिक्रिएट किया था, इस लुक में राधिका सेम-टू-सेम अपनी मां की तरह नजर आ रही हैं।

Radhika Merchant,shaila merchant- India TV Hindi Image Source : DESIGN राधिका मर्चेंट दुल्हन लुक में लगीं मां शैला जैसी

राधिका मर्चेंट अब मिस से मिसेज बन चुकी हैं। 12 जुलाई को अनंत अंबानी संग शादी कर राधिका अब अंबानी फैमिली की छोटी बहू बन गई हैं। राधिका और अनंत की शादी किसी रॉयल अफेयर से कम नहीं थी। हर मायने में यह शादी काफी ग्रैंड थी। वहीं कपल की शादी से पहले और बाद में भी कई फंक्शन रखे गए और हर एक फंक्शन में राधिका का एक से बडकर एक राॅयल लुक देखने को मिला। वहीं आपको बता दें कि शादी के एक फंक्शन में राधिका ने अपनी मां शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक रिक्रिएट किया था, जिसमें वो बिल्कुल उनकी कार्बन काॅपी दिख रही थीं।

दुल्हन लुक में सेम-टू-सेम दिखीं मां-बेटी 

जी हां, हाल ही में myfairmasala नाम के एक फैंन पेज ने शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस लुक को देख लोगों को राधिका की 'ग्रह शांति पूजा' की लुक याद आ गई।  ग्रह शांति पूजा में राधिका ने अपना मां शैला मर्चेंट का ब्राइडल लुक रिक्रिएट किया था। शैला जिस तरह कुमकुम की बिंदी, मांग टीका और नेकलेस पहने दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, तो वहीं राधिका 'ग्रह शांति पूजा' में
ऑफ वाइट रंग की साड़ी लाल ब्लाउज पहने कुमकुम की बिंदी, मांग टीका और नेकलेस पहने अपनी मां शैला से कम खूबसूरत नहीं दिखीं। इस लुक में राधिका सेम-टू-सेम अपनी मां जैसी दिख रही थीं। मां-बेटी की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लोग इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Image Source : Designमां-बेटी दुल्हन लुक में लगीं सेम-टू-सेम

राधिका 12 जुलाई को बनीं अनंत की दुल्हन

बता दें कि बीते साल दिसंबर महीने में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी और अंबानी फैमिली में तभी से समारोहों का सिलसिला शुरू हो गया था।मार्च में दोनों के लिए पहली प्री-वेंडिग फंक्शन का आयोजन किया गया। फिर यूरोप में कपल की क्रूज पार्टी हुई । इसके बाद मुंबई में कपल की शादी की रस्में 5 जुलाई से शुरू हुईं। संगीत, हल्दी और मेहंदी के बाद शुक्रवार 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे। फिलहाल इस वक्त हर तरफ अनंत-राधिका की शादी के ही चर्चे हो रहे हैं। इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज से पूरा सोशल मीडिया पर पटा हुआ दिख रहा है। 

Latest Bollywood News