A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कभी अनंत अंबानी की बाहों में तो कभी हाथ थामे इठलाती दिखीं राधिका मर्चेंट, रोमांटिक तस्वीरों में दिखा लेडी लव के लिए प्यार

कभी अनंत अंबानी की बाहों में तो कभी हाथ थामे इठलाती दिखीं राधिका मर्चेंट, रोमांटिक तस्वीरों में दिखा लेडी लव के लिए प्यार

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की सबसे खूबसूरत और खास तस्वीरें अब सामने आई हैं। इन तस्वीरों में लव बर्ड्स का प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों से आप शायद ही अपनी नजरें हटा पाएं।

Anant Ambani Radhika merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अब करीब आ गई है। दोनों की शादी को गिनती के दिन बाकी रहे गए हैं। इनके चाहने वाले इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शादी से पहले ही इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने भी लोगों उत्साहित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जामनगर में हुई पहली प्री-वेडिंग के बाद दोनों ने दूसरी प्री-वेडिंग का यूरोप के फ्रांस और इटली में आयोजन किया। इस प्री-वेडिंग पार्टी का एक हिस्सा क्रूज सेलिब्रेशन भी रहा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर ओर इनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जा रही हैं। लगातार सेलिब्रिटीज भी इस खास आयोजन की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। हाल में ही इस मेगा सेलिब्रेशन की सबसे स्पेशल तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली है। इन तस्वीरों में लव बर्ड्स राधिका और अनंत रोमांटिक स्टाइल में नजर आ रहे हैं। 

रोमांटिक तस्वीरों में छाए राधिका और अनंत 

सामने आई तस्वीरों में से एक में आप राधिका को अनंत अंबानी हाथ थामे सीढ़ियों से उतरते देखा जा सकता है। अनंत बेहद प्यार से अपनी लेडी लव को सहारा देते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अनंत अंबानी और राधिका एक-दूजे की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। राधिका को खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। तस्वीरें काफी रोमांटिक हैं और इन्हें देखकर ही कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का कहना है कि दोनों मेड फॉर ईच अदर हैं। 

यहां देखें तस्वीरें

कमाल का है राधिका और अनंत का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लुक की बात की जाए तो राधिका किसी परी की तरह लग रही हैं। उन्होंने ऑल व्हाइट ड्रेस कैरी की है। इस हैवी रफेल ड्रेस के साथ ही उन्होंने फरी स्टोल भी कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने स्लीक बन बनाया है। स्टोन वर्क वाले स्टेलीटोस के अलावा राधिका ने मिनिमल ज्वेलरी पहनी है।वहीं अनंत अंबानी ने ब्लैक शिमरी मिरर वर्क वाला सूट कैरी किया है। अनंत का सूट काफी स्टाइलिश है। दोनों एक दूसरे को काफी कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। 

Image Source : Instagramराधिका मर्चेंट।

फिर दिखेगी सितारों से सजी महफिल

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। तीन दिन के मेगा इवेंट का सभी को इंतजार है। ग्रैंड वेडिंग में भी सितारों से महफिल सजी नजर आएगी। वहीं लोगों की निगाहें कपल के आउटफिट पर भी होने वाली हैं क्योंकि प्री-वेडिंग में ही दोनों ने बार काफी हाई सेट कर दिया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शादी में ये काफी स्टाइलिश दिखेंगे।

Latest Bollywood News