A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका-अनंत अपने दोस्त की शादी में धूम मचाते आए नजर, अंबानी परिवार की बहू की सादगी ने जीता दिल

राधिका-अनंत अपने दोस्त की शादी में धूम मचाते आए नजर, अंबानी परिवार की बहू की सादगी ने जीता दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए अलीबाग पहुंचे हैं। अंबानी परिवार की बहू अपनी दोस्त की शादी में बहुत ही सिंपल और सोबर लुक में नजर आईं। वायरल हो रही तस्वीरों में राधिका मर्चेंट की सादगी देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Radhika-Anant attend her close friend wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राधिका-अनंत अपने दोस्त की शादी में आए नजर।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटी अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई 2024 को होगी और इसके सभी आयोजन 3 दिन तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे। इसके पहले राधिका-अनंत के दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं जो अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। इटली में एक शानदार क्रूज पर कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया था। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग के लुक्स लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं अब दूसरी ओर राधिका-अनंत की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका अपने होने वाले पति अनंत संग अपनी दोस्त की शादी में एंजॉय करती दिख रही हैं।

दोस्त की शादी में पति संग पहुंची राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जो लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है वह उनके एक दोस्त की शादी की हैं। इन तस्वीरों में आप कपल को दोस्तों के साथ शादी में मस्ती करते देख सकते हैं। राधिका मर्चेंट अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में पति संग शामिल हुई हैं। राधिका-अनंत को दूसरे प्री-वेडिंग के बाद एक बार फिर साथ में देखा गया। शादी के कुछ दिनों पहले अंबानी परिवार की बहू एक फिर से अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

अंबानी परिवार की बहू की सादगी ने जीता दिल

राधिका मर्चेंट हाल ही में अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल हुईं और इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गई, जिसमें अंबानी परिवार की छोटी बहू का बहुत ही सिंपल और सोबर लुक देखने को मिल रहा है। लोग राधिका की सादगी देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं अनंत अंबानी को भी सिंपल लुक में देखा गया। दोस्त की शादी में राधिका मर्चेंट ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन सभी का दिल जीत लिया। अंबानी परिवार की बहू पहली तस्वीर में लाइट ग्रीन सूट और दूसरी तस्वीर में रंग बिरंगे फूलों से प्रिंटेड साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News