A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करोड़ों के मालिक अल्लू अर्जुन ने बीवी संग किसी 5 स्टार होटल नहीं बल्कि ढाबे में खाया खाना, सादगी देख फैंस हुए गदगद

करोड़ों के मालिक अल्लू अर्जुन ने बीवी संग किसी 5 स्टार होटल नहीं बल्कि ढाबे में खाया खाना, सादगी देख फैंस हुए गदगद

अल्लू अर्जुन इस वक्त अपनी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

Allu Arjun- India TV Hindi Image Source : X अल्लू अर्जुन ने बीवी संग ढाबे में खाया खाना

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जब से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है। अल्‍लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्‍पा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर भी बीते दिनों रिलीज कर दिया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इसी बीच अब हाल ही में अल्‍लू अर्जुन ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छा गए हैं। 

अल्‍लू अर्जुन ने पत्नी संग ढाबे में किया लंच

दरअसल, सोशल मीडिया पर अल्‍लू अर्जुन की एक तस्वीर इस वक्त खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर एक लोकल ढाबे में अपनी पत्नी संग नजर आ रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीरे किसी फैन द्वारा क्लिक की गई है। फोटो में देख सकते हैं अल्लू खाने के दौरान किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी स्नेहा क्रीम रंग का सूट पहने खाना खाती हुई नजर आ रही हैं। कोरोड़ों के मालिक होने के बाद भी अल्‍लू अर्जुन किसी 5 स्टार होटल में जाने की बजाय एक नॉन-एसी रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ लंच का मजा ले रहे हैं। ऐसे में एक्टर की सादगी देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर  'पुष्पा' एक्टर की यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। लोग उन्हें डाउन टू अर्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में

बता दें कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News