A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही झंडे गाड़ रही 'पुष्पा-2', फिल्म के ट्रेलर ने तोड़ डाला अनोखा रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर होगी परीक्षा!

रिलीज से पहले ही झंडे गाड़ रही 'पुष्पा-2', फिल्म के ट्रेलर ने तोड़ डाला अनोखा रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर होगी परीक्षा!

'पुष्पा 2: द रूल' फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज हुआ और हिट रहा। फिल्म के टीजर ने 150 मिलियन व्यूज भी पार कर लिए हैं। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इससे पहले किसी फिल्म का टीजर इतना हिट नहीं हुआ है।

Pushpa 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पुष्पा-2

अल्लू अर्जुन-स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। पुष्पा: द राइज़ 5 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि फिल्म के टीज़र को 150 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। प्रोडक्शन कंपनी माइथ्री मूवी मेकर्स ऑन एक्स ने एक वीडियो क्लिप साझा किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन उनके किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'Pushpa2TheRule 150 मिलियन से अधिक व्यूज पाने वाला TFI का पहला टीज़र बन गया है। पुष्पा2 द रूल 5 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की रिलीज से पहले फैंस और दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है।

दर्शकों में बढ़ा उत्साह

 इस ताजा अपडेट ने अब फिल्म देखने का उत्साह और भी बढ़ा दिया है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स से कई लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी भी डाले और शेयर किया कि वे फिल्म के लिए उत्साहित हैं। ट्रेलर में अल्लू अर्जुन साड़ी पहने नजर आ रहे हैं और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ है। उन्होंने खुद को भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों से सजाया और गुंडों को पीटते देखा गया।

रिलीज डेट में हुआ था बदलाव

इससे पहले एक्टर ने पुष्टि की थी कि फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। शुरुआत में, फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 5 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन ने एक्स पर जाकर अपडेटेड रिलीज डेट के साथ एक नया पोस्टर जारी किया। “#Pushpa2TheRuleOnDec5th,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। सुकुमार द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, प्रकाश राज, राव रमेश और जगदीश प्रताप बंडारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा समर्थित, पुष्पा 2 इसी नाम की 2021 फिल्म का सीक्वल है।

इससे पहले, मीडिया से बात करते हुए, रश्मिका ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में बात की थी जब उन्होंने वादा किया था कि यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होगी। 'मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है। हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। हम लगातार और सचेत रूप से इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।' पुष्पा 2 अब दिसंबर में रिलीज होगी। अब देखना होगा कि क्या बॉक्स ऑफिस पर इसका जलवा बरकरार रहता है या नहीं।

Latest Bollywood News