A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति के साथ डेट पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, लंदन की गलियों की हुई सैर, फैन्स के साथ शेयर की फोटो

पति के साथ डेट पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, लंदन की गलियों की हुई सैर, फैन्स के साथ शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में हैं और सड़कों की सैर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ डिनर डेट पर निकलीं थीं। इसकी तस्वीरें भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बीते साल 2023 में अपनी हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं। इसके बाद से प्रियंका का कोई प्रोजेक्ट रिलीज नहीं हुआ है। अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा लंदन की सड़कों पर अपने पति के साथ डिनर डेट पर नकली हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके दोस्त भी मौजूद रहे। प्रियंका चोपड़ा ने इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

डिनर डेट पर निकली प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में डिनर डेट पर निकीं। ब्लू शर्ट और जीन्स के साथ सफेद टोपी पहने प्रियंका चोपड़ा ने यहां फैन्स केसाथ पोज भी दिए। प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी मौजूद रहे। प्रियंका के साथ उनके फैन्स ने भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति के साथ करवाचौथ भी मनाया था। भारत से दूर रहकर भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने त्योहारों को नहीं छोड़ा। इस खास त्योहार पर प्रियंका ने अपने पति के नाम की मेहंदी लगाई और उपवास रखकर पति के हाथ से पानी पिया और व्रत तोड़ा। इसकी तस्वीरें भी खुद प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की हैं। 

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में 80 से ज्यादा फिल्में और सीरीज में काम किया है। प्रियंका ने हॉलीवुड में भी आधा दर्जन से ज्यादा प्रोजेक्ट कर चुकी हैं। हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन प्रियंका कुछ साल से अंग्रेजी फिल्मों में काम कर रही हैं। साल 2021 में आई फिल्म 'व्हाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था। बॉलीवुड का प्रियंका के लिए ये आखिरी प्रोजेक्ट था। इसके बाद से प्रियंका केवल हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आईं हैं। अब देखना होगा कि प्रियंका चोपड़ा कब बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। 

Latest Bollywood News