A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी मालती की प्ले डेट में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बेटी मालती की प्ले डेट में व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाई। इस दौरान प्रियंका ने अपनी बेटी मालती की प्ले डेट की तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं। जिसमें प्रियंका की बेटी अपने दोस्तों के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपने पर्सनल मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं। प्रियंका अपने पति और बेटी मालती के साथ अक्सर ही समय बिताते नजर आती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती की प्ले डेट की क्यूट फोटो शेयर की हैं। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें मालती प्रिंटेड जैकेट पहने हुए और बुलबुले के साथ खेलती हुई प्यारी लग रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में हम मालती को अपनी बाकी सहेलियों के साथ पियानो बजाते हुए देख सकते हैं। अपनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद, वह हमेशा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के लिए समय निकालती हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने प्रशंसकों को अपने रविवार की एक दिल छू लेने वाली झलक दी, जहां दोनों ने कुछ आरामदायक समय का आनंद लिया। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने अपनी और मालती की एक आरामदायक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह अपनी बेटी को अपने पास पकड़े हुए नजर आ रही थीं। आरामदायक लाउंजवियर पहने हुए, अभिनेत्री ने खुशी बिखेरी क्योंकि मालती ने खिलौने के साथ खेलने पर ध्यान केंद्रित किया। प्रियंका ने फोटो को कैप्शन दिया, “रविवार ऐसे ही…” साथ में दिल का इमोजी भी लगाया।

जिंदगी के पलों को शेयर करती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जोनास अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने जीवन की स्पष्ट झलक दिखाती हैं, और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कैमरा रोल के कुछ यादगार पलों की एक छोटी क्लिप साझा की। वीडियो की शुरुआत ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने प्रियंका की स्टाइलिश सेल्फी से हुई, उसके बाद उनकी बेटी मालती के साथ एक प्यारी सेल्फी आई।

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

काम के मामले में प्रियंका अगली बार वेब सीरीज़, सिटाडेल सीज़न 2 में दिखाई देंगी। वह द ब्लफ़ और हेड्स ऑफ़ स्टेट जैसी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर रिलीज़ करने की भी तैयारी कर रही हैं। सिटाडेल जोश एपेलबाम, ब्रायन ओह और डेविड वेइल द्वारा बनाई गई एक रोमांचक जासूसी श्रृंखला है, जिसमें रूसो भाई कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं। 28 अप्रैल, 2023 को प्रीमियर, पहले सीज़न में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन को एजेंट नादिया सिंह और मेसन केन के रूप में दिखाया गया था, साथ ही स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविले जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी थे।

Latest Bollywood News