A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 ही साल में बंद हो रहा है प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट, पार्टनरशिप खत्म होते ही बिगड़े 'सोना' के हाल

3 ही साल में बंद हो रहा है प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट, पार्टनरशिप खत्म होते ही बिगड़े 'सोना' के हाल

न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ सालों पहले एक रेस्टोरेंट 'सोना' की शुरुआत की थी। अभिनेत्री पार्टनरशिप में इस रेस्टोरेंट को चला रही थीं, लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी पार्टनरशिप खत्म कर दी थी।

priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा का रेस्टोरेंट सोना बंद हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस, सिंगर और राइटर तो हैं ही, लेकिन वह साथ ही साथ एक शानदार बिजनेस वुमन भी हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं। प्रियंका फिल्मों में एक्टिंग के जरिए तो मोटी कमाई करती ही हैं, साथ ही उनकी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है। इसके अलावा उनका एक रेस्टोरेंट भी है। जी हां, न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ सालों पहले एक रेस्टोरेंट 'सोना' की शुरुआत की थी। अभिनेत्री पार्टनरशिप में इस रेस्टोरेंट को चला रही थीं, लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी पार्टनरशिप खत्म कर दी थी। अब सोना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसके जरिए जानकारी दी गई है कि अभिनेत्री का रेस्टोरेंट अब बंद होने जा रहा है।

सोना पर लगने वाला है ताला

जी हां, प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क वाले भारतीय रेस्टोरेंट सोना पर अब ताला लगने जा रहा है। सोना न्यूयॉर्क की ओर से इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की कि वह 30 जून से इस ब्रांच को हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा। प्रियंका चोपड़ा ने सोना का उद्घाटन तीन साल पहले एक भारतीय पूजा समारोह के साथ किया था और इसमें एक्ट्रेस के पति निक जोनास और उनके परिवार के अलावा भी कई लोग शामिल हुए थे। न्यूयॉर्क में भारतीय भोजन की तलाश में कई मशहूर हस्तियां प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट पहुंचती थीं।

सोना रेस्टोरेंट का पोस्ट

रेस्टोरेंट की ओर से इंस्टाग्राम पर इस संबंध में स्टेटमेंट शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है- 'तीन से ज्यादा शानदार सालों के बाद, सोना बंद हो जाएगा। हमारे दरवाजे पर आने वाले हर व्यक्ति के प्रति हमारे मन में बहुत आभार है। आपकी सेवा करना हमारे लिए सबसे बड़ा सम्मान की बात है। हमारी शानदार टीम को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने यहां आने वाले मेहमानों को लजीज खाना, खुशियां और प्यार परोसा। सोना की आखिरी सर्विस ब्रंच के तौर पर 30 जून को होगी। हमें आपसे फाइनल मील में मिलने की उम्मीद है। हमारे दरवाजे और बाहें आपके लिए खुली हैं।''

2023 में मनीष गोयल के साथ पार्टनरशिप खत्म हुई थी

2021 में मनीष गोयल के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा ने इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही उनके साथ इस पार्टनरशिप को खत्म कर दिया था। जिसके बाद प्रियंका के रिप्रिजेंटेटिव्स ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इसका ऐलान किया था और अब इस रेस्टोरेंट पर हमेशा के लिए ताला लगने जा रहा है। एक्ट्रेस को कई बार सोशल मीडिया पर भी अपने रेस्टोरेंट को प्रमोट करते देखा गया है।

Latest Bollywood News