A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नीली टोपी और काला चश्मा', देसी अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, भारत पहुंचते ही फैन्स को किया नमस्ते

'नीली टोपी और काला चश्मा', देसी अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, भारत पहुंचते ही फैन्स को किया नमस्ते

प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देसी अंदाज में एंट्री ली। काला चश्मा और नीली टोपी पहने प्रियंका ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही फैन्स को नमस्ते किया। अब प्रियंका का ये देसी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है। अब प्रियंका हॉलीवुड में छाई रहती हैं और अक्सर ही अंग्रेजी फिल्मों में नजर आती हैं। प्रियंका भले ही हॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से भी जुड़ी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज बुधवार को अमेरिका से अपने देश लौटी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने काला चश्मा और नीली टोपी के साथ देशी अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर एंट्री ली। एंट्री लेते ही प्रियंका चोपड़ा ने बाहर खड़े फैन्स को झुककर नमस्ते भी किया। प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपने फैन्स के साथ पोस्ट शेयर करते नजर आते रहते हैं। कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक क्यूट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मालती अपने दोस्तों के साथ खेल का आनंद ले रही थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा था,  'प्ले डेट'।

दोस्त की शादी में गए थे निक जोनस

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, गायक निक जोनास ने एक दोस्त की शादी में शानदार अंदाज में शिरकत की थी। निक ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के जश्न की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। प्रियंका काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि निक ने गुलाबी रंग का टक्सीडो पहना था। प्रियंका चोपड़ा यहां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग करती नजर आ सकती हैं। प्रियंका चोपड़ा की मराठी प्रोडक्शन पानी 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म अदिनाथ एम. कोठारे के निर्देशन की पहली फिल्म है, जो इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे।

इसी साल के अगस्त महीने में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। प्रियंका चोपड़ा अपने करियर में अब तक 80 से ज्यादा फिल्में और सीरीज कर चुकी हैं। बॉलीवुड में दर्जनों सुपरहिट फिल्में देने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड का रुख किया और यहां संघर्ष करते हुए अपनी जगह बनाई। हॉलीवुड की सिटाडेल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा ने दुनियाभर से वाहवाही बटोरी। हॉलीवुड के साथ प्रियंका बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने 7 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारी में व्यस्त हैं। 

Latest Bollywood News