A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तेरे बच्चे आतंकी बनेंगे', एक्ट्रेस की सगाई पर आते थे ऐसे कमेंट्स, इस डर से कभी नहीं बदला धर्म, आखिर जीत गया प्यार

'तेरे बच्चे आतंकी बनेंगे', एक्ट्रेस की सगाई पर आते थे ऐसे कमेंट्स, इस डर से कभी नहीं बदला धर्म, आखिर जीत गया प्यार

एक्ट्रेस प्रियामणि ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रियामणि ने बताया कि कैसे सगाई के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। लोग बुरे मैसेज भेजते थे।

priyamani- India TV Hindi Image Source : INSTATGRAM प्रियामणि

बॉलीवुड की फिल्म 'जवान', 'मैदान' और 'आर्टिकल 370' में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि 4 दर्जन से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मनोज बाजपेयी की सुपरहिट सीरीज 'फैमिली मैन' की हीरोइन प्रियामणि ने 2017 में ईवेंट मैनेजर मुस्तफा से शादी की थी। दूसरे धर्म में शादी करने से पहले ही सगाई के मौके पर प्रियामणि को बुरी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। सगाई की फोटो पर लोग बुरे कमेंट्स करते थे और यहां तक कह देते थे कि तेरे बच्चे आतंकी बनेंगे। इस ट्रोलिंग के डर से एक्ट्रेस ने शादी के बाद भी धर्म नहीं बदला। ये सारी बातें खुद प्रियामणि ने IIFA में दिए इंटरव्यू में बताई हैं। 

सगाई की पोस्ट करते ही लोगों ने बरसाया गुस्सा

फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में प्रियामणि ने बताया, 'हम सगाई की खबर को दोनों परिवारों के साथ मिलकर शेयर करना चाहते थे। इसकी जानकारी मेरे एक दोस्त ने जैसे ही फेसबुक पर दी तो लोग भड़क गए। लोग मुझे मैसेज करते थे और गंदी बातें लिखा करते थे। लोग बोलते थे, जिहाद, मुस्लिम, तेरे बच्चे टैरेरिस्ट बनेंगे।  मैं ये बातें समझ नहीं पा रही थी कि लोगों में दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर इतना गुस्सा क्यों है। इससे पहले भी कई लोगों ने ऐसा किया है मेरी ही फील्ड में जो लोग टॉप पर हैं। मैंने इसी डर से अपना धर्म नहीं बदला। मैं हिंदू पैदा हुई हूं और हिंदू के तौर पर ही मरूंगी। ये मेरे व्यक्तिगत विश्वास का सवाल है।'

2017 में की थी शादी

प्रियामणि बॉलीवुड और साउथ की कुल 76 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम कर चुकी हैं। प्रियामणि अब जानीमानी एक्ट्रेस हैं और सेलिब्रिटीज में गिनी जाती हैं। हाल ही में अबू धाबी में हुई फिल्म फेयर अवॉर्ड में प्रियामणि शामिल होने पहुंची थी। प्रियामणि ने 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक 76 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड की टॉप-5 सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों में गिनी जाने वाली 'जवान' में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं। प्रियामणि ने 2017 में मुस्तफा से शादी थी। इससे पहले प्रियामणि और मुस्तफा लंबे समय तक डेट कर चुके थे। दोनों की मुलाकात आईपीएल सेरेमनी के दौरान हुई थी। जहां प्रियामणि को ब्रांड एंबेसडर थीं और मुस्तफा यहां ईवेंट मैनेज कर रहे थे। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी और 2017 में दोनों ने शादी की थी। 

Latest Bollywood News