A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रकाश राज पर लगा गंभीर आरोप, फिल्ममेकर विनोद कुमार ने पोस्ट कर खोली पोल, किया बड़ा दावा

प्रकाश राज पर लगा गंभीर आरोप, फिल्ममेकर विनोद कुमार ने पोस्ट कर खोली पोल, किया बड़ा दावा

प्रकाश राज पर विनोद कुमार ने 1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। निर्माता ने एक्स पर ट्वीट करते हुए खुलासा किया है कि अभिनेता प्रकाश ने उनके पैसे डूबा दिए है और बताया कि अभिनेता बिना किसी को बताए सेट से चले गए।

Prakash Raj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रकाश राज पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

प्रकाश राज को आखिरी बार कोरटाला शिवा की 'देवरा: पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ सिंगप्पा के रूप में देखा गया था। अभिनेता इन दिनों कई विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। तिरुपति बालाजी लड्डू मामले के बाद प्रकाश एक बार फिर से अपने नए कारनामे के कारण चर्चा में आ गए हैं। अभिनेता प्रकाश राज पर एक फिल्म निर्माता विनोद कुमार ने 1 करोड़ रुपए के नुकसान का आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने मेरे साथ धोखाधड़ी की है। वह बिना किसी को बताए सेट से चले गए और अब मेरी बातों का कोई जवाब भी नहीं दे रहे हैं।

प्रकाश राज पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

प्रकाश ने तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ एक्स पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक उपमुख्यमंत्री के साथ... #जस्टस्किंग।' इस पर रिएक्ट करते हुए विनोद ने जवाब दिया, 'आपके साथ बैठे बाकी तीन व्यक्तित्व चुनाव जीत गए हैं, लेकिन आपने जमा राशि खो दी, यही अंतर है। आपने बिना बताए कारवां से गायब होकर मेरे शूटिंग सेट पर 1 करोड़ का घाटा कर दिया!क्या कारण था?! #बस पूछ रहा हूं!!! आपने कहा था कि आप मुझे कॉल करेंगे, लेकिन आपने नहीं किया!क्या इस तरह किसी धोखाधड़ी करना सही है।'

विनोद कुमार को नहीं मिला जवाब

प्रकाश राज ने अभी तक विनोद कुमार के दावों का जवाब नहीं दिया है, लेकिन पोस्ट से लोगों के बीच हलचल मची हुई है। लोग इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि कुमार किस फिल्म का जिक्र कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 2021 की तमिल फिल्म 'एनिमी' में साथ काम किया था। विनोद कुमार ने 'एनिमी', 'मार्क एंटनी', 'लेंस', 'वेल्लयनई', 'थिट्टामिरांडु' सहित कई फिल्मों का निर्माण किया है। हाल ही में प्रकाश ने अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण पर निशाना साधा था और उनसे तिरुपति मंदिर में प्रसाद में मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था, जिसके बाद वह विवादों से घिर गए।

प्रकाश राज का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो प्रकाश जल्द ही 'पुष्पा 2: द रूल' और 'बघीरा' में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों की रिलीज का लोगों लंबे समय से इंतजार है।

Latest Bollywood News