A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जन्मदिन पर प्रभास ने फैन्स को दिए 2 तोहफे, एक फिल्म का पोस्टर रिलीज, दूसरी मूवी की घोषणा

जन्मदिन पर प्रभास ने फैन्स को दिए 2 तोहफे, एक फिल्म का पोस्टर रिलीज, दूसरी मूवी की घोषणा

प्रभास के जन्मदिन पर एक्टर ने फैन्स को 2 तोहफे दिए हैं। प्रभास ने अपने जन्मदिन अपनी अपकमिंग फिल्म राजा साहब का पोस्टर शेयर किया है। वहीं प्रभास के साथ फिल्म कर रहे संदीप रेड्डी वांगा ने भी अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है।

Prabhas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रभास

बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास ने आज अपना जन्मदिन मनाया है। फिल्मी सितारों समेत फैन्स ने भी प्रभास को जन्मदिन के इस खास मौके पर बधाई दी है। फैन्स ने सोशल मीडिया पर प्रभास को तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया है। वहीं प्रभास ने भी अपने जन्मदिन पर फैन्स को तोहफा दिया है। प्रभास ने अपने जन्मदिन पर 2 फिल्मों की जानकारी दी है। प्रभास ने 1 फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। वहीं प्रभास और एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ आ रही फिल्म स्प्रिट भी अनाउंस कर दी है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें संदीप रेड्डी वांगा ने प्रभास को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म का नाम बताया है। अब ये एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी पर्दे पर जल्द ही देखने को मिलने वाली है। 

अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी राजा साहब

प्रभास स्टारर फिल्म राजा साहब का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। ये फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने की तैयारी कर रही है। फिल्म में प्रभास के साथ संजय दत्त और साई पल्लवी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को मारुति दसारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मेकर्स ने प्रभास का पहला लुक जारी कर दिया है। इस फिल्म के पोस्टर के बाद प्रभास के फैन्स काफी उत्साहित हैं।

एनिमल के डायरेक्टर के साथ कर रहे फिल्म

प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म राजा साहब के साथ सुपरहिट फिल्म एनिमल देने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम स्प्रिट है। संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। संदीप रेड्डी वांगा ने प्रभास को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म का नाम शेयर किया है। हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इस फिल्म के बाद से मेकर्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब प्रभास और संदीप रेड्डी वांगा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है। बता दें कि इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अब तक की फिल्मों में प्रभास की फिल्म कल्कि पहले नंबर पर है।

Latest Bollywood News