A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जन्मदिन से पहले ही 'बाहुबली' ने दिया फैन्स को तोहफा, 1-2 नहीं बल्कि 6 फिल्में विदेशों में होंगी री-रिलीज

जन्मदिन से पहले ही 'बाहुबली' ने दिया फैन्स को तोहफा, 1-2 नहीं बल्कि 6 फिल्में विदेशों में होंगी री-रिलीज

प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को अच्छा तोहफा मिला है। प्रभास की 6 फिल्में फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। आने वाले 23 अक्टूबर को प्रभास अपना जन्मदिन मनाएंगे। इसी मौके पर ये फिल्म फिर से रिलीज की जाएंगी।

Prabhas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रभास

'बाहुबली' बनकर पूरे देश में छाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास 23 अक्तूबर को अपना जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे हैं। प्रभास के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी 6 फिल्मों को री-रिलीज किया जा रहा है। इनमें प्रभास की डेब्यू फिल्म ईश्वर भी शामिल है। प्रभास इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले स्टार हैं। प्रभास की फिल्म 'कल्कि' इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अब प्रभास के जन्मदिन पर पूरी दुनियाभर के फैन्स को तोहफा दिया है। इन फिल्मों में से कुछ फिल्में अमेरिका और जापान में भी दोबारा रिलीज के लिए तैयार हैं। 

ईश्वर फिल्म से किया था प्रभास ने डेब्यू

बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने साल 2002 में अपनी फिल्म ईश्वर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस जन्मदिन पर इस फिल्म को भी री-रिलीज किया जाएगा। प्रभास ने अपने 22 साल के करियर में अब तक 34 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इनमें कई फिल्में सुपरहिट रही हैं। करीब 15 साल तक साउथ फिल्मों में अपनी स्टारडम का जलवा बिखेरने वाले प्रभास ने 2018 में आई फिल्म बाहुबली से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा काट दिया था। ये फिल्म भारत समेत पूरी दुनिया में काफी पसंद की गई थी। इसी फिल्म ने उन्हें पेन इंडिया स्टार बना दिया था। इसके बाद साल 2024 में प्रभास ने इस साल की सबसे बड़ी कमाऊ फिल्म भी दे डाली है। 

प्रभास की ये फिल्में होंगी दोबारा रिलीज

तेलुगु 360 की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की फिल्म सालार फिर से रिलीज की जाएगी। ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी और 700 करोड़ रुपयों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ हिट रही थी। इसके साथ ही प्रभास की डेब्यू फिल्म ईश्वर भी सिनेमाघऱों में फिर से रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 2002 में बनी थी। इसके साथ ही मिस्टर परफेक्ट भी फिर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इसके अलावा मिर्ची और क्षत्रपति फिल्म भी फिर से रिलीज के लिए तैयार है। इन फिल्मों में से कुछ को अमेरिका और कुछ को जापान में फिर से रिलीज किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News