A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पेरिस ओलंपिक 2024 में छाईं नीता अंबानी, 'गल बन गई' पर जमकर किया भांगड़ा

पेरिस ओलंपिक 2024 में छाईं नीता अंबानी, 'गल बन गई' पर जमकर किया भांगड़ा

नीता अंबानी पेरिस ओलंपिक 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान भारत के पवेलियन में विजिटर के साथ दिल खोलकर भांगड़ा करती नजर आईं। वायरल वीडियो में उनके बेहतरीन भांगड़ा के स्टेप्स दखने को मिल रहे हैं।

Nita Ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पेरिस ओलंपिक 2024 में पहुंचीं नीता अंबानी

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अपना पहला पदक जीतकर शानदार शुरुआत की है। इस मेगा स्पोर्ट्स टूर्नामेंट की शुरुआत 26 जुलाई को भारत के पवेलियन के उद्घाटन के साथ हुई। इसे 'इंडिया हाउस' नाम दिया गया है, जिसे रिलायंस फाउंडेशन द्वारा प्रेजेंट किया गया है और इसके उद्घाटन समारोह में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दोनों मौजूद थे। वहीं इसी दिन का एक और खास वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां उन्हें विजिटर के साथ भांगड़ा करते देखा जा सकता है।

पेरिस ओलंपिक 2024 में नीता अंबानी ने किया भांगड़ा

इंस्टाग्रामर पर शेयर किए गए इस वीडियो में, रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और संस्थापक को सुलबीर के मशहूर ट्रैक 'गल बन गई' और 'देवा श्री गणेशा देवा' पर थिरकते हुए देखा गया। नीता अंबानी उन मेहमानों से घिरी हुई थीं जिन्हें भारत का उत्साहवर्धन करने के लिए आमंत्रित किया गया था। पेरिस ओलंपिक 2024 में नीता अंबानी को दिल खोलकर भांगड़ा करते देखा गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में नीता अंबानी पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पेरिस ओलंपिक 2024 पर नीता अंबानी की स्पीच

नीता अंबानी जो खेल प्रशासक और आईओसी सदस्य भी हैं उन्होंने ला विलेट में इंडिया हाउस के उद्घाटन के दौरान पीटीआई से बात की और आश्वासन दिया कि भारत बहुत अच्छा प्रदर्शन करने जा रहा है। श्रीमती अंबानी ने कहा, 'हमारे एथलीटों में सैंतालीस प्रतिशत लड़कियां हैं। यह सब महिला शक्ति और हमारे युवा लड़के और लड़कियों के लिए सिख हो सकती है कि कोई किसी कम नहीं है बस खुद पर विश्वास होना चाहिए।'

पेरिस ओलंपिक 2024 में छाईं मनु भाकर

शूटर मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में इतिहास रच दिया है। मनु ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया। पेरिस ओलंपिक में भारत का यह पहला मेडल है। मनु करियर के दूसरे ओलंपिक में पदक जीतने में सफल रही हैं। बता दें कि भारत की ओर से इस बार कुल 117 एथलीट ओलंपिक में हिस्सा लिया हैं।

Latest Bollywood News