A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तान की पहली 100 करोड़ी फिल्म, इंडिया में हो रही रिलीज, क्यों लगा 2 साल का समय?

पाकिस्तान की पहली 100 करोड़ी फिल्म, इंडिया में हो रही रिलीज, क्यों लगा 2 साल का समय?

पाकिस्तानी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' भारत में रिलीज होने जा रही है। मेकर्स ने आखिरकार फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

maula jatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भारत में रिलीज हो रही ये पाकिस्तानी फिल्म

पाकिस्तान में पिछले दिनों रिलीज हुईं कई भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालांकि, इसके बाद भी कई फिल्मों को पाकिस्तानी दर्शकों ने बड़े चाव से देखा है और बॉलीवुड फिल्मों को पाकिस्तान से बहुत प्यार मिला है। दूसरी ओर, पाकिस्तानी ड्रामा को भारतीय दर्शकों द्वारा भी बहुत पसंद किया जाता है। वहीं, अब भारत में एक पाकिस्तानी फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। यह फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' है जिसमें 'कपूर एंड संस' के एक्टर फवाद खान और शाहरुख खान स्टारर 'रईस' फेम एक्ट्रेस माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म पाकिस्तान की सबसे सफल फिल्म मानी जाती है। फिल्म पाकिस्तान में काफी सफल रही है और दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' की, जो अब भारत में भी रिलीज हो रही है। इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

भारत में रिलीज होगी मौला जट्ट

फवाद खान की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' भारत में रिलीज को लेकर काफी समय से चर्चा में है। अब आखिरकार भारत में इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। 'मौला जट्ट' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। हाल ही में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है कि, 'दो साल बाद भी द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अभी भी अजेय है। 2 अक्टूबर, 2024 से भारत में बड़े पर्दे पर महाकाव्य गाथा का गवाह बनें। सिनेमा लिस्टिंग जल्द ही साझा की जाएगी।' आपको बता दें कि यह फिल्म भारत में जी स्टूडियो के तहत रिलीज हो रही है।

नेटिजन्स ने इस तरह प्रतिक्रिया दी

भारत में 'द लीजेंड ऑफ मौला जट' की रिलीज को लेकर नेटिजन्स भी काफी उत्साहित हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये भारत में खूब चलेगा। मैं भी ये देखूंगा।' एक ने लिखा 'हमने काफी इंतजार किया है। आखिरकार ये रिलीज हो रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'इंतजार नहीं कर सकता।' आपको बता दें कि 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

पाकिस्तान की सबसे कमाऊ फिल्म

फवाद और माहिरा की ये फिल्म पाकिस्तान में अक्टूबर 2022 में रिलीज हुई थी। अब दो साल बाद ये भारत में रिलीज हो रही है. इसने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और यह पाकिस्तान में 100 करोड़ क्लब की शुरुआत करने वाली पहली और एकमात्र फिल्म बन गई थी।

Latest Bollywood News