A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 27 साल की उम्र में सिंगर का हुआ निधन, परिवार ने लगाया जूस में जहर देने का आरोप

27 साल की उम्र में सिंगर का हुआ निधन, परिवार ने लगाया जूस में जहर देने का आरोप

ओडिया गायिका रुखसाना बानो का इलाज के दौरान को एम्स भुवनेश्वर में निधन हो गया। 27 वर्षीय रुखसाना के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को जूस में जहर दे कर मार दिया है। वह 27 अगस्त से गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और अस्पताल में भर्ती थीं।

Ruksana Bano dies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 27 साल की सिंगर की हुई हत्या

लोकप्रिय संबलपुरी गायिका रुखसाना बानो की एम्स भुवनेश्वर में इलाज के दौरान मौत हो गई। 27 वर्षीय रुखसाना का स्क्रब टाइफस के लिए इलाज चल रहा था। हालांकि अस्पताल ने उनकी मौत का सही कारण नहीं बताया है जो बुधवार, 18 सितंबर की रात को हुई। सिंगर रुखसाना बानो की मां और बहन ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी ओडिशा के एक प्रतिद्वंद्वी गायक ने उन्हें जहर दिया है। हालांकि उन्होंने कलाकार की पहचान का खुलासा नहीं किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि रुखसाना काफी समय से धमकियां भी मिल रही थीं। इस खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

27 साल की सिंगर की हुई हत्या

रुखसाना बानो की बहन रूबी बानो ने PTI को बताया कि, 'करीब 15 दिन पहले बोलनगीर में शूटिंग के दौरान जूस पीने के बाद रुखसाना बीमार पड़ गईं। उन्हें 27 अगस्त को भवानीपटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें बोलनगीर के भीमा भोई मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया और बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें बरगढ़ के एक निजी अस्पताल में शिप्ट कर दिया गया। बाद में उनकी स्वास्थ्य स्थिति में कोई सुधार नहीं होने पर उन्हें एम्स भुवनेश्वर लाया गया।' मृतक सिंगर की मां ने भी इन दावों को दोहराते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रुखसाना बानो की मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में छाया मातम

अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी कि कि 27 वर्षीय रुखसाना का जीवाणु के कारण होने वाले रोग 'स्क्रब टाइफस' का इलाज किया जा रहा था। उसी दौरान उनकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उन्होंने जहर को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है। रुखसाना बानो की मौत की खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर रुखसाना के चाहने वाले उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

Latest Bollywood News