A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नुसरत भरूचा कभी टीवी सीरियल में दिखती थीं ऐसी, बॉलीवुड स्टार बनते ही बदला लुक

नुसरत भरूचा कभी टीवी सीरियल में दिखती थीं ऐसी, बॉलीवुड स्टार बनते ही बदला लुक

नुसरत भरूचा 17 मई को अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। भारतीय फिल्म अभिनेत्री 'लव सेक्स और धोखा', 'प्यार का पंचनामा', 'कल किसने देखा', 'काश वाणी' और 'प्यार का पंचनामा 2' में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

Nushrratt Bharuccha unseen tv serial looks- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। एक्ट्रेस ने अपने दम पर बहुत ही कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नेम फेम कमा है। भारतीय फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरूचा आज, 17 मई को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। साल 2022 में 'किट्टी पार्टी' सीरियल में नजर आईं नुसरत आज अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड स्टार बनी हैं। सीरियल 'किट्टी पार्टी' के बाद वह दूसरे शो 'सेवन' में नजर आईं। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत 'लव सेक्स और धोखा', 'प्यार का पंचनामा', 'कल किसने देखा', 'आकाश वाणी', 'डर @द मॉल ', 'मेरुठिया गैंगस्टर' और 'प्यार का पंचनामा 2' जैसे शानदार फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पॉपुलर हैं।

सीरियल में ऐसे दिखती थीं नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने टीवी दुनिया को छोड़ फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जय संतोषी मां' से की जो साल 2006 में रिलीज हुई थी। शुरुआत में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा पाईं। साल 2011 में कार्तिक आर्यन के साथ लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म से एक्ट्रेस की किस्मत बदल गई। बॉलीवुड स्टार बनने के बाद एक्ट्रेस और भी ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को नुसरत भरूचा का टीवी सीरियल के दौर का लुक याद होगा। सीधी-सादी सी दिखने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत लगती हैं।

Image Source : X नुसरत भरूचा कभी टीवी सीरियल में दिखती थीं ऐसी

बॉलीवुड स्टार बनते ही नुसरत भरूचा का बदला लुक

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली नुसरत भरूचा ने जैसे ही बॉलीवुड में एंट्री ली उनका लुक पूरी तरह से बदल गया। सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट और पुरानी तस्वीरें देख आप भी हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आपको भी इंस्पॉयर करेंगा। कुछ ही सालों में एक्ट्रेस का लुक इतना बदल गया कि एक नजर में कोई नहीं पहचान सकता है।

नुसरत भरूचा की हिट फिल्मों की लिस्ट

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के हिट होने के बाद 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' में नजर आई। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' एक्ट्रेस की 100 करोड़ का कारोबार करने वाली उनकी पहली फिल्म थी। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार राव के साथ 'छलांग' में देखा गया। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ 'रामसेतु' और 'सेल्फी' में काम किया।

Latest Bollywood News