A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी की गोद में नातिन टुकुर-टुकुर नानी को निहारती आई नजर, पास खड़े मुकेश आदिया को एकटक देखते रहे

नीता अंबानी की गोद में नातिन टुकुर-टुकुर नानी को निहारती आई नजर, पास खड़े मुकेश आदिया को एकटक देखते रहे

नीता और मुकेश अंबानी इन दिनों पेरिस ओलंपिक्स में हैं, जहां से हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। इन तस्वीरों में नीता की गोद में उनकी नातिन आदिया नजर आ रही है, जो अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल चुरा रही है।

Nita Ambani, Mukesh Ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीता अंबानी को टुकुर-टुकुर निहारती दिखी आदिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सेलिब्रेशन खत्म होने के बाद मुकेश और नीता अंबानी ने पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पेरिस में मौजूद एफिल टावर के सामने इस रंगारंग कार्यक्रम का हिस्सा बने। नीता अंबानी को हाल ही में इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (IOC) ने इंडिया से मेंबर चुना था। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी को भारत की ओर से पहली बार साल 2016 में रियो ओलंपिक (Rio Olympics) के दौरान आईओसी का सदस्य बनाया गया था। अब 8 साल बाद उनको फिर से यह सम्मान मिला था। इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी के लिए भारत की ओर से मेंबर बनने के लिए उनको सभी 93 वोट का समर्थन मिला।

नानी को टुकुर-टुकुर निहारती दिखी आदिया

Image Source : Designनीता अंबानी

वहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ ओलंपिक्स 2024 के दौरान उनकी नातिन आदिया भी साथ नजर आई। हाल ही में ओलंपिक्स 2024 के लिए पेरिस पहुंचे नीता और मुकेश अंबानी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। जिसमें नीता अपनी नातिन आदिया को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इस दौरान आदिया चेक प्रिटेंड पिंक कलर की ड्रेस में दो पोनीटेल बनाए हुए बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान जब नीता मीडियो से बात कर रही होती हैं तो इस दौरान उनकी नातिन उन्हें टुकुर-टुकुर निहारती हुई नजर आती है। जबकि बगल में खड़े मुकेश अंबानी इस दौरान एकटक अपनी नातिन को देखते और उन्हें लाड करते हुए दिखाई देते हैं। नातिन संग मुकेश-नीता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

पिंक साड़ी में गजब दिखीं नीता 

Image Source : Designनीता अंबानी

वहीं इस दौरान नीता अंबानी के लुक की करे तो वह गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। मल्टीकलर फ्लोरल कलमकारी बॉर्डर वाली नीता जी की ये सिंपल एलिगेंट लुक की साड़ी और डीप यू और डोरी बैक वाला ब्लाउज भी गजब ढा रहा है। इस लुक को एलिगेंट बनाने के लिए नीता अंबानी ने इसके साथ डायमंड ईयररिंग्स, सिंपल मेकअप और तीन झालर वाला पर्ल हार नीता कैरी किया था, जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही थीं।  

Latest Bollywood News