A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी उतार रही थीं शंकराचार्य जी की आरती, पीछे हाथ जोड़कर खड़े थे मुकेश अंबानी, ये वीडियो जीत लेगा दिल

नीता अंबानी उतार रही थीं शंकराचार्य जी की आरती, पीछे हाथ जोड़कर खड़े थे मुकेश अंबानी, ये वीडियो जीत लेगा दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं आज न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देने के लिए खास कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां शंकराचार्य जी भी पहुंचे। इस दौरान नीता अंबानी ने आरती उतारकर उनका जोरदार स्वागत किया।

Nita Ambani, Mukesh Ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीता अंबानी ने शंकराचार्य जी का यूं किया स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शुक्रवार 12 जुलाई को अनंत ने राधिका को अपनी दुल्हनिया बना लिया। कपल की वेडिंग इतनी लैविश थी कि ये महाराजाओं के ठाठ जैसी याद दिला रही थी। इस शादी के वेन्यू के साज-सजावट के लेकर अंबानी परिवार के कपड़े और गहने तक सब कुछ बेहद राॅयल था। वहीं शादी के बाद आज इस न्यूली वेड कपल के लिए आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई, जिसमें एक बार फिर सितारों का मेला लगा दिखा। वहीं इस समारोह में जगद्गुरू शंकराचार्य को भी आमंत्रित किया गया, जिनका स्वागत खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बड़े ही पारंपरिक तरीके से किया।

नीता अंबानी ने शंकराचार्य जी का यूं किया स्वागत

अनंत-राधिका के आशीर्वाद समारोह में शामिल होने के लिए जब द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे, तो इस दौरान दूल्हे अनंत अंबानी के माता-पिता नीता और मुकेश अंबानी ने खुद बेहद ही पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया। नीता अंबानी ने हाथ में कलश और नारियल से शंकराचार्य की आरती उतारी। इस दौरान मुकेश अंबानी हाथ जोड़े पीछे खड़े नजर आए। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का ये जेस्चर लोगों का दिल जीत रहा है। 

ये सितारे भी सेरेमनी में हुए शामिल

बता दें कि शादी और प्री-वेडिंग की तरह ही अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक और राजनीति से लेकर स्पोर्ट्स सेक्टर तक से एक से बढ़कर एक दिग्गज हस्तियां शामिल हो रहे हैं। हस्तियों का आना शुरू हो चुका है। इस सेरेमनी में पीएम मोदी भी न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। वहीं अब तक इस सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, एटली अपनी वाइफ के साथ, जसप्रीत बुमराह फैमिली के साथ, रणबीर कपूर,सजंय दत्त, रजनीकांत समेत कई सेलेब्स कपल को आशीर्वाद देने पहुंच चुके हैं। 

Latest Bollywood News